सभी खबरें

मंत्री विश्वास सारंग ने पूर्व मंत्री पीसी शर्मा को बताया "झुग्गी माफिया", कहा देते है गुंडे बदमाशों को संरक्षण

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार भू माफियाओं के खिलाफ कार्यवाई कर रहीं हैं। हालही में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद और कंप्यूटर बाबा के अवैध कब्ज़ों पर सरकार का बुलडोज़र चला। इसी बीच शनिवार को राजधानी भोपाल में रेलवे स्टेशन के पास बने ईरानी डेरे पर नगर निगम द्वारा अवैध कब्ज़े को नगर निगम के अमले ने हटाया।

लगातार भू माफियाओं के खिलाफ हो रही कार्यवाई के बाद प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ हैं। वहीं, इसको लेकर कांग्रेस-भाजपा भी अपने सामने आ गई हैं।

शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग का बड़ा बयान सामने आया हैं। कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने कहा है कि कांग्रेस सरकार में भू-माफियाओं को पनाह मिला था। कांग्रेस सरकार में मनमानी करने वाले ऐसे माफियाओं के खिलाफ शिवराज सरकार सख्त कार्रवाई कर रही है।

मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाले के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था को लेकर किसी भी तरह का समझौता मध्यप्रदेश में नहीं किया जाएगा।

इसके अलावा मंत्री विश्वास सारंग ने पूर्व मंत्री एवं दिग्गज नेता पीसी शर्मा पर भी जमकर निशाना साधा। सारंग ने पीसी शर्मा को “झुग्गी माफिया” कहा। उन्होंने कहा कि पीसी शर्मा जैसे नेता गुंडे बदमाशों को संरक्षण देते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button