सभी खबरें

सांप तो कमलनाथ, दिग्विजय और अरुण यादव है, महाराज तो शेर है, जनता के लिए काम करते है – इमरती देवी

मध्यप्रदेश/ग्वालियर – मध्यप्रदेश में इस समय सियासी बवाल मचा हुआ हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ भाजपा में जाने के बाद से वो कांग्रेस नेताओं के निशाने पर हैं। हालही में नागपंचमी के मौके पर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने अपने फेसबुक और ट्विटर एकाउंट पर सिंधिया का फोटो डालते हुए नागपंचमी की बधाई दी। जिसके बाद प्रदेश की राजनीति में उबाल आ गया।

कांग्रेस के तमाम नेता सिंधिया पर हमलावर है, लेकिन इन सबके बीच कैबिनेट मंत्री व सिंधिया की कट्टर समर्थक इमरती देवी उनके नेता सिंधिया के बचाव में उतरी, और अरुण यादव के ट्वीट पर जोरदार पलटवार किया हैं।

मंत्री इमरती देवी ने अरुण यादव और कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए – दिग्विजय सिंह, कमलनाथ और अरुण यादव को ही नाग बता डाला। उन्होंने कहा कि यह तो वह नाग है, जो पार्टी में रहते हुए अपनी ही पार्टी के लोगों को डसने का काम कर रहे हैं।

मंत्री देवी ने कहा कि “महाराज” तो शेर है और शेर की तरह जीवन जीते हैं और अपने जनता के लिए काम करते हैं। उन्होंने जनता और किसानों के लिए एक पार्टी का साथ दिया हैं। जबकि कांग्रेस के लोगों ने अपनी ही पार्टी को डसने का काम किया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button