"दिग्गी-शिवराज" के बीच शुरू हुई एमपी की सबसे बड़ी POLITICS WAR-WITH FIR!

 भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव:-  मध्यप्रदेश(MP) में इन दिनों वायरल वीडियो(Viral Video) पर सियासत गरमा चुकी है… एक दूसरे पर एफ आई आर दर्ज कराने का सिलसिला अब चालू हो गया है. बता दें कि अभी 1 दिन पूर्व ही शिवराज सिंह चौहान(Shivraj Singh Chauhan) का एक एडिटेड वीडियो(Edited Video) तेजी से वायरल हुआ जिसमें वह कहते नजर आ रहे थे कि शराब इतनी फैला दो कि पिए और पड़े रहे..…. पर जब इस वीडियो की जांच कराई गई तो यह पता चला कि पुराने वीडियो से किसी ने छेड़छाड़ कर यह वीडियो बनाई है….

 लेकिन तब तक मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह(Digvijay Singh) और सिद्धार्थ तिवारी (Siddharth Tiwari) ने इस वीडियो को पोस्ट कर दिया… जिसके बाद दिग्विजय सिंह के ऊपर एफ आई आर दर्ज कराई गई कि उन्होंने इस वीडियो के माध्यम से सीएम शिवराज की छवि खराब करने की कोशिश की है…

 तो वही आज दिग्विजय सिंह ने इसी बात पर पलटवार किया है.

 दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि मैं शिवराज के ख़िलाफ़ फेक विडियो ट्वीट करने के अपराध में उसी थाने पर FIR दर्ज करने जाउंगा जिस थाने पर मेरे ख़िलाफ़ FIR दर्ज करने भाजपा नेता गये थे. 

 https://twitter.com/digvijaya_28/status/1272694733266022400?s=19

आपको बता दें कि 16 मई को शिवराज सिंह चौहान ने अपने टि्वटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें यह दिखाई और सुनाई दे रहा था कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री का नाम भूल कर उनके स्थान पर भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) का नाम ले रहे हैं… जिस पर शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था.

 पर जब जांच कराई गई तो यह स्थिति साफ हुई कि वह वीडियो पूरी तरह से एडिटेड था… उस वीडियो के ऑडियो क्लिप के साथ छेड़छाड़ की गई थी……

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1128894087413633024?s=19

 अब इस वीडियो को सामने लाकर दिग्विजय सिंह ने कहा है कि मैं शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ एक वीडियो ट्वीट करने के अपराध में उसी थाने में एफ आई आर दर्ज करने जाऊंगा जिस थाने पर मेरे खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराने भाजपा नेता गए थे….

 बहरहाल अब देखना यह होगा कि आगे आने वाले समय में इस वायरल वीडियो पॉलिटिक्स में क्या क्या होगा….. 

 

 

Exit mobile version