अगर आप भी हो रहें हैं बालों के झड़ने से परेशान तो देखिये ज़रूर, यह दो फ़िल्में बार-बार

जवानी में गंजापन, शादी न होने का बड़ा कारण बनता जा रहा है

कन्नड़ फिल्म 'ओंदू मोत्या कथे' की रीमेक है 'उजड़ा चमन'

गंजेपन के विषय पर आधारित यह फ़िल्म 8 नवंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

नवम्बर के माह में ही गंजेपन की समस्या पर रिलीज़ होगी दूसरी फ़िल्म 'बाला'

अभिनेता आयुष्मान खुराना कि यह फ़िल्म ऐसे ही लड़के की कहानी है जो गंजेपन से जूझ रहा है. इसका टीज़र कुछ समय पहले ही रिलीज़ किया गया था  आयुष्मान की यह फिल्म इसी साल 22 नवंबर को रिलीज होगी।

फ़िल्म 'उजड़ा चमन' को डायरेक्ट अभिषेक पाठक ने किया है। यह अभिषेक की पहली डायरेक्टेड फ़िल्म होगी।

'प्यार का पंचनामा 2' में नज़र आ चुके एक्टर सनी सिंह को भी इस फिल्म में लिया गया हैं।

उजड़ा चमन' फ़िल्म के पोस्टर में सनी आधे गंजे सिर के साथ नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में सनी के साथ मानवी गगरू, करिश्माी शर्मा और ऐश्वेर्या सखूजा नजर आएंगी और साथ ही दमदार अभिनेता  सौरभ शुक्ला भी ज्योतिष की भूमिका में होंगे।

सनी के किरदार की बात करें तो वह एक टीचर की भूमिका में दिख रहे हैं। फिल्म में दर्शकों को गज़ब की कॉमेडी देखने को मिल सकती है। बता दें कि इससे पहले एक्टर आयुष्मान खुराना गंजेपन की स्टोरी पर आधारित एक फिल्म 'बाला' लेकर आने वाले थे, लेकिन उससे पहले अब ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

क्या लगता है ट्रेलर देखकर

 

 

यही कि एक 30 साल का लड़का है जो शादी करना चाहता है पर जब लड़की वाले देखने आएं तो यह लड़का गंजा निकला .. ? सुनकर ही आपके चेहरे पर हंसी आ गई होगी। ऐसे ही बेहद मज़ेदार विषय पर निर्देशक अभिषेक पाठक ला रहे हैं फिल्म  'उजड़ा चमन'  इस फिल्मे का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो काफ़ी मज़ेदार भी  है। फिल्म में एक्टर सनी सिंह एक गंजे लड़के के क़िरदार में नजर आ रहे हैं, जिसका गंजापन उसके लिए मुसीबत बन जाता है।

Video Source – Panorama Studios

 

 

 

 

Exit mobile version