बॉलीवुड की क्वीन कंगना बनाने जा रही है, राम मंदिर पर फिल्म नाम होगा अपराजित अयोध्या

 

कंगना रनौत ने मणिकर्णिका के नाम से प्रोडक्शन हाउस खोला है, और अब वह अपनी पहली फिल्म को प्रड्यूस करने जा रही है। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म मणिकर्णिका से डायरेक्शन डेब्यू किया था और अब वह फिल्म प्रोडक्शन में भी अपना डेब्यू करने जा रही है।कंगना ने मणिकर्णिका के नाम से प्रोडक्शन हाउस खोला है। और अब वह अपनी पहली फिल्में प्रोड्यूस करने जा रही है।यह फिल्म अयोध्या राम मंदिर केस पर बेस्ड है। फिल्म का टाइटल दिया गया है 'अपराजिता अयोध्या'।
  
स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, कंगना की यह फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी फिल्म की स्क्रिप्ट विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है। के वी विजेंद्र प्रसाद  बाहुबली सीरीज के क्रिएटर है।

फिल्म को लेकर क्या सोचती है कंगना। 

फिल्म के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा की राम मंदिर टॉपिक सालों से चर्चा में है। 80 के दशक में पैदा हुए बच्चे के रूप में, मैं अयोध्या का नाम नेगेटिव लाइट से सुनकर बड़ी हुई हूं। इस मामले में भारतीय राजनीति का चेहरा बदल दिया है। फैसले ने भारत में सदियों पुराने विवाद को समाप्त कर दिया है।यह मुद्दा एक तरह से मेरी पर्सनल जर्नी को दिखाता है। “अपराजिता अयोध्या” को जो बात अलग बनाती है।वह यह है कि यह एक हीरो के नास्तिक से आस्तिक होने की यात्रा है। इसलिए मैंने फैसला किया कि यह फिल्म मेरे प्रोडक्शन हाउस के लिए सबसे सही विषय पर होगी।

हम आपको यह भी बता दें कि 9 नवंबर 2019 को सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या राम मंदिर केस पर अपना जजमेंट दिया था। कोर्ट में ASI (भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण) का हवाला देते हुए कहा कि बाबरी मस्जिद का निर्माण किसने खाली जगह पर नहीं किया गया था। विवादित जमीन के नीचे एक ढांचा था और यह इस्लामिक ढांचा नहीं था  विवादित जमीन पर रामलला का हक होगा।

Exit mobile version