सभी खबरें

CAA : "हमारा प्रधान सेवक, हमारा प्रधानमंत्री, जनता का प्रधान नौकर बहरा है, गूँगा है" – अनुराग कश्यप

नई दिल्ली / खाईद जौहर – नागरिकता कानून को लेकर जहां देशभर के लोग इसका विरोध कर रहे है, वहीं अब इस कानून के विरोध में बॉलीवुड जगत के लोग भी शामिल हो गए हैं। नागरिकता कानून के ख़िलाफ़ देश के विभिन्न हिस्सों में हो रहे प्रदर्शनों के बीच फ़िल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी के ख़िलाफ़ जमकर हमला बोला हैं। 

फ़िल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप ने शुक्रवार रात लगातार केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ट्वीट करके निशाना साधा। अनुराग कश्यप ने बेहद तीखे अंदाज़ ने पीएम मोदी के खिलाफ ट्वीट करते हुए ये बात लिखी। 

 

हमारा प्रधान सेवक , हमारा प्रधान मंत्री , जनता का प्रधान नौकर @narendramodi बहरा है, गूँगा है , और भावनाओं के परे है । वो सिर्फ़ एक नौटंकी है जो भाषण दे सकता है बाक़ी कुछ उसके बस का नहीं है । उसको ना दिखाई दे रहा है ना सुनाई दे रहा है । वो अभी नए नए झूठ सीखने में व्यस्त है ।

— Anurag Kashyap (@anuragkashyap72) December 20, 2019

 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा की, “हमारा प्रधान सेवक, हमारा प्रधानमंत्री , जनता का प्रधान नौकर @narendramodi बहरा है, गूँगा है और भावनाओं के परे हैं। वो सिर्फ़ एक नौटंकी है जो भाषण दे सकता है, बाक़ी कुछ उसके बस का नहीं हैं। उसको न दिखाई दे रहा है, न सुनाई दे रहा हा। वो अभी नए नए झूठ सीखने में व्यस्त हैं। 

 

 

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा की, देशद्रोही वो नहीं है जो सड़क पर हैं , देशद्रोही वो हैं जो सत्ता में हैं । देश हमारे लोगों से और संविधान से है,सत्ताधारियों से नहीं।देश तब भी था जब मोदी/शाह नहीं थे और आगे भी रहेगा । लेकिन ये भाजपा का देशद्रोह अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।देशभक्ति भाजपा को साबित करनी है,हमें नहीं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button