सभी खबरें

Bollywood :- बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अपने फीस से खुश नहीं,जानिए क्या है वजह

मुंबई :- भूमि पेडनेकर अपने फीससे  खुश नहीं है। भूमि कहती हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में अभी भी लड़कियों को समानता का अधिकार पूर्ण रूप से नहीं मिल पाया है।  अभिनेत्री ने कहा कि वह इंतजार कर रही है उस दिन का जब एक्ट्रेस को भी एक्टर्स के बराबर फीस मिले।
 साथ ही साथ भूमि ने कहा कि समाज में सकारात्मक बदलाव तो आ रहे हैं पर अभी भी पूर्ण रूप से महिलाओं को समान अधिकार प्राप्त नहीं हुआ है भूमि पेडणेकर ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ खास बातचीत की।
इस दौरान उन्होंने कहा कि हालात अब बेहतर तो हो रहे हैं लेकिन मुझे लगता है कि यह काफी नहीं है। केवल फिल्मों की ही बात नहीं है दुनिया में ताकतवर स्थानों पर महिलाओं की मौजूदगी बहुत कम है।
 पुरुष वर्ग की तारीफ करते हुए भूमि पेडनेकर ने कहा कि पुरुष और औरतों के बीच प्राचीन से बहुत बड़ी खाई बना दी गई थी। पर धीरे-धीरे वह खाई भरती हुई  नजर आ रही है। और पुरुष खाई को भरने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रहे हैं उन्होंने यह भी बताया कि जिस तरह के लोगों के साथ मैं काम करती हूं उनमें पुरुष भी औरतों और मर्दों के बीच की खाई को पाटने का काम कर रहे हैं।
 पैसे को लेकर भूमि फिल्म इंडस्ट्री से थोड़ी नाराज जरूर है क्योंकि उन्हें लगता है कि एक्टर और एक्ट्रेस को अलग-अलग पैसा दिया जाता है।  इंडस्ट्री में एक्टर और एक्ट्रेस को अलग-अलग पैसा मिलने को लेकर उन्होंने कहा कि यह सब बकवास है या एक तरह का बिजनेस है कल को जब मैं इस स्थिति में आऊंगी तो खुद ही ऑडियंस को आकर्षित कर सकें तो मुझे भी पुरुषों के बराबर की फीस मिलेगी उस दिन का इंतजार कर रही हूं जब मुझे पुरुषों के बराबर फीस मिले

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button