सभी खबरें

संस्कार का ज्ञान देने वाली के कहाँ गए संस्कार? अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते ट्रोल हुईं कंगना 

Bollywood Desk / Pooja Choudhary : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का सुर्ख़ियों में बने रहना बेहद ही आम बात है, कभी अपने बयानों तो कभी किसी और वजह से कंगना अक्सर विवादों में छायीं रहती हैं | ट्विटर अकाउंट ससपेंड होने के बाद अब कंगना इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने लगी हैं। बता दें की कंगना ने अपनी बोल्ड तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, और तस्वीरों के बाद कंगना को जमकर ट्रोल किया जा रहा है, इन तस्वीरों में कंगना ने व्हाइट कलर की ब्रालेट पहनी है। साथ ही हाई वेस्ट पैंट हैं। उन्होंने अपने बालों का बन बनाया है और गले में गोल्डन चेन से अपने लुक को कंप्लीट किया है। कंगना रनौत की तस्वीरों के पीछे सनसेट नजर आ रहा है। 

उन्होंने तस्वीर के साथ एक कैप्शन लिखा है- ‘मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पर दम निकले।‘कंगना ने जैसे ही ये तस्वीरें पोस्ट की तो कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे थे लेकिन उन्हें ट्रोल करने वाले लोगो की संख्या जयादा रही, एक यूज़र ने उनसे कहा कि देसी संस्कार पर लंबे ज्ञान आप ही देती थी ना अब कहां गए संस्कार ? 

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘मैम आप दूसरों के पोस्ट पर टिप्पणी करते हैं आपने सोचा नहीं इस पोस्ट को अपलोड करते टाइम?’  अन्य यूजर ने लिखा- ‘मैम, आपने ये ट्रांसपैरेंट ब्रा क्यों पहनी हुई है?’ वहीं एक ने कहा कि ‘ये क्या पहना है?’ बॉलीवुड में गंदगी फैला रही हो ?  इस तरह के कमेंट्स कर लोग कंगना को लगातार ट्रोल कर रहे हैं। अब देखते हैं की कंगना क्या जवाब देती हैं अपने ट्रोलर्स को , या एक बार फिर  बयानों के बीच नज़र आएंगी ? 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button