सभी खबरें

नगरीय निकाय चुनाव से पहले बढ़ी BJP की मुश्किलें, सिंधिया के खिलाफ इस पार्टी नेता ने खोला मोर्चा

मध्यप्रदेश/ग्वालियर : ग्वालियर में नगर निगम चुनाव होने हैं। लेकिन उससे पहले शहर विकास के नाम पर BJP के 2 सांसद आमने सामने आ गए हैं। BJP के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और ग्वालियर लोकसभा सांसद विवेक शेजवलकर में शहर विकास का श्रेय लेने की होड़ मची हैं। ग्वालियर DRDO शिफ्टिंग, एयरपोर्ट के नए टर्मिनल, रेलवे स्टेशन विकास, चम्बल से पानी लाने की योजना के लिए दोनों सांसद अपना योगदान बता रहे हैं। शहर के आधा दर्जन से ज्यादा बड़े विकास के मुद्दे और मसले हैं जिनको लेकर सिंधिया और शेजवलकर अपनी मेहनत का नतीजा बता रहे हैं। 

इतना ही नहीं BJP के दो सांसदों के बीच मची श्रेय लेने की होड़ में अब उनके समर्थक कार्यकर्ता भी कूद पड़े हैं। सोशल मीडिया पर दोनों सांसदों के समर्थक पोस्ट भी करने लगे हैं। बता दे कि टिकट को लेकर ग्वालियर BJP में दावेदारों की फौज भी सामने आ रही हैं। पार्टी के लिए गुटबाजी परेशानी बनी ही हैं। इसी बीच लोकसभा सांसद विवेक शेजवलकर और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच जारी विकास कार्य का श्रेय लेने की होड़ ने नयी समस्या खड़ी कर दी हैं।

इधर, कांग्रेस अब BJP सांसदों के कोल्डवार में निगम की राह आसान करने में जुट गई हैं। कांग्रेस का कहना है BJP के सांसद कागजी योजना का श्रेय लेने के लिए भिड़ रहे हैं। जबकि इनमें से किसी पर भी अमल नहीं हुआ हैं। BJP के दोनों सांसद निगम चुनाव से पहले सस्ती लोकप्रियता के लिए नाटक कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि नगरीय निकाय चुनाव से पहले ग्वालियर में बीजेपी की मुश्किल बढ़ती दिख रही हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया के विरोध में पार्टी नेता लामबंद होते दिख रहे हैं। पार्टी अनुशासन में बंधे ये दिग्गज नेता ऊपरी तौर पर भले ही एका दिखाएं लेकिन सिंधिया के खिलाफ अंदरूनी असंतोष कोई भी भांप सकता है। फिलहाल लड़ाई पार्टी के दो सांसदों सिंधिया VS विवेक शेजवलकर चल रही हैं। दोनों के बीच विकास कार्यों का श्रेय लेने की होड़ मची हुई हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button