सभी खबरें

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने शिवराज सरकार को चेताया, की ये बड़ी मांग

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश के पन्ना में टाइगर रिजर्व (Panna Tiger Reserve) में दो बाघों की मौत हो गई थी। जिसको लेकर अब भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने चिंता जाहिर की हैं।

दरअसल, मध्यप्रदेश (MadhyPradesh) में बाघों की संख्या के कारण ‘Tiger State’ का दर्जा मिला हुआ हैं। लेकिन लगातार हो रही बाघों की मौत चिंता का विषय बनी हुई हैं।

इसी चिंता को देखते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP State President VD Sharma) ने अपनी सरकार (Government) को चेताया हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए सरकार से बड़ी मांग की हैं।

वीडी शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा की – मध्य प्रदेश की पहचान पन्ना टाइगर रिजर्व में पिछले कुछ दिनों में दो बाघों की मौत बेहद चिंता का विषय हैं। यूनेस्को की विश्व धरोहरों में से एक खजुराहो से कुछ ही दूरी पर होने के कारण पन्ना टाइगर रिजर्व भारतीय एवं विदेशी दोनों ही पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र हैं।

जबकि दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा की – बाघों के मरने की इस तरह की घटनाओं से पर्यटन पर भी नाकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। मेरा सरकार से आग्रह है कि दोषियों पर तुरंत कार्यवाही की जाए एवं यह सुनिश्चित किया जाए कि भविष्य में इस तरह की घटनाएं ना हों।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button