Bhopal :- जब अयोध्या मामले में कूदे दिग्विजय, BJP नेता विश्वास सारंग ने ऐसा कसा तंज, कहा अपनी उछल कूद बंद करें …..

Bhopal :- शनिवार को देश के सबसे विवादित मामले यानी अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया हैं। सुप्रीम कोर्ट ने अपना ऐतिहासिक फैसला देते हुए कहा है कि राम जन्मभूमि में भगवान राम का भव्य मंदिर बनाया जाए। जबकि कोर्ट ने मुस्लिम पक्षकार को अन्य जगह पर 5 एकड़ जमीन देने का आदेश दिया। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद देश के दिग्गज नेताओं ने अपनी प्रतिक्रियाएँ दी। इस कड़ी में कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह का भी बयान सामने आया। 

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए सुप्रीम कोर्ट से सवाल पूछा की माननीय उच्चतम न्यायालय ने राम जन्म भूमि फ़ैसले में बाबरी मस्जिद को तोड़ने के कृत्य को ग़ैर क़ानूनी अपराध माना हैं। क्या दोषियों को सज़ा मिल पाएगी? देखते हैं। 27 साल हो गए।

दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट के बाद प्रदेश की हलचल तेज़ हो गई। इसके साथ ही बीजेपी के नेताओं ने दिग्विजय के इस ट्वीट कर हमला बोलना शुरू कर दिया हैं। दिग्विजय के इस बयान पर पूर्व मंत्री और भाजपा नेता विश्वास सारंग ने ज़ोरदार पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया हैं। 

बीजेपी विश्वास सारंग ने दिग्विजय सिंह को नसीहत देते हुए कहा है कि अपनी राजनीतिक उछल कूद बंद करें। उन्होंने कहा है कि कुछ लोग इस देश में विघटन की राजनीति को आगे बढ़ाना चाहते हैं। कुछ नेताओं के तो पेट में दर्द होगा, क्योंकि विघटन की राजनीति किए बिना उन्हें चैन नहीं मिलता। सुप्रीम कोर्ट ने इस देश की सैकड़ों साल पुरानी समस्या का हल किया हैं। हर वर्ग ने इस आदेश को माना हैं। 

Exit mobile version