सभी खबरें

सिंधिया का "नाथ" पर तंज, जनता ने देखा 15 महीने का शो, अब कौन सा "मेगा शो" करेंगे हम देख लेंगे…

मध्यप्रदेश/ग्वालियर : मध्यप्रदेश की 27 सीटों पर उपचुनाव होना है, जिसको लेकर हलचल तेज़ हैं। इस चुनाव में सबकी नजरें ग्वालियर-चंबल की 16 सीटों पर हैं। दरअसल, ये ज्योतिरादित्य सिंधिया का गढ़ माना जाता हैं। सिंधिया अब भाजपा के साथ हैं। ऐसे में कहीं न कहीं ये कांग्रेस के लिए मुसीबत का सबब बन सकता हैं।

बता दे कि ग्वालियर-चंबल अंचल में उपचुनाव की गतिविधियों ने रफ्तार पकड़ लिया हैं। माना जा रहा है कि ग्वालियर चंबल उप चुनाव सिंधिया बनाम कमलनाथ हो गया हैं।

इधर, कांग्रेस भी पीछे नहीं हटना चाहती। कांग्रेस ने उपचुनाव के प्रचार की तैयारी ग्वालियर-चंबल से करने की रणनीति बनाई हैं। पार्टी, पीसीसी चीफ और पूर्व सीएम कमलनाथ ने यहां एक मेगा शो करने की तैयारी कर ली हैं।

चुनावी प्रचार की शुरुआत करने वाली कांग्रेस पार्टी सितंबर माह के दूसरे हफ्ते में कमलनाथ के ग्वालियर दौरे की तैयारी कर ली हैं।

वहीं, कमलनाथ के इस मेगा शो पर सिंधिया ने तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ अब कौन सा मेगा शो करने वाले हैं? इनका 15 महीने का शो तो जनता ने देख लिया, अब कौन सा शो करेंगे हम देख लेंगे।सिंधिया ने प्रदेश कांग्रेस के 27 में 25 सीट जीतने के ट्वीट पर तंज़ कसते हुए कहा कि कांग्रेस अब राजनीतिक दल नहीं ज्योतिषी हो गई हैं। 

बता दे कि ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार को पहली बार ग्वालियर के बीजेपी दफ्तर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कमलनाथ पर निशाना साधा।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button