सभी खबरें

अजय विश्नोई का CM को सार्वजनिक पत्र, कहा कमजोरी के उजागर होने से आपकी सरकार को कोई नहीं पड़ेगा फर्क, लेकिन……  

मध्यप्रदेश/जबलपुर : भाजपा के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते है, वो अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरते नज़र आते है, इसी बीच एक बार फिर वो अपनी टिपण्णी को लेकर प्रदेश में सुर्खियां बटोर रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर अपनी ही सरकार के खिलाफ आवाज़ उठाई हैं। 

पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने इस बार बिगड़ी बिजली व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने इसको लेकर मुख्यमंत्री शिवराज को भी पत्र लिखा हैं। मुख्यमंत्री शिवराज को लिखे सार्वजनिक पत्र में विश्नोई ने कहा कि बिगड़ती विद्युत व्यवस्था का सुधार आपकी प्राथमिकता में अब तक नहीं आ पाया हैं। उन्होंने लिखा कि ट्रांसफार्मर बार-बार जल रहे हैं। बदलने में देरी हो रही हैं। विद्युत मंडल ने दो साल से नए ट्रांसफार्मर नहीं खरीदे। सभी गांवों में सर्विस लाइन (लीड) पुरानी और खराब हो चुकी हैं। जनप्रतिनिधि शिकायतों का निपटारा नहीं कर पा रहे। उन्होंने कहा कि विद्युत उपभोक्ता परेशान हैं। विशेष तौर पर ग्रामीण उपभोक्ता।

इसलिए सार्वजनिक तौर पर यह पत्र लिख रहा हूं। इस कमजोरी के उजागर होने से आपकी सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। परंतु यदि कमजोरी सुधर गई तो पार्टी के फिसलते वोट जरूर बच जाएंगे। बता दे कि ये पहला मौका नहीं है जब पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा किया हो, इस से पहले भी वो कई मुद्दों को लेकर अपनी सरकार का घेराव कर चुके हैं।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button