BJP के पास "एंटी-वुमन" माइंडसेट है, जो अब अपराधियों को बचा रहा है- कांग्रेस

BJP के पास “एंटी-वुमन” माइंडसेट है, जो अब अपराधियों को बचा रहा है- कांग्रेस
कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नाइक ने भाजपा पर “महिला विरोधी” मानसिकता रखने का आरोप लगाया और कहा कि BJP बलात्कार के आरोपी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं की है, खासकर उत्तर प्रदेश में।

नई दिल्ली: कांग्रेस ने मंगलवार को सरकार से सवाल किया कि भाजपा के पूर्व सांसद स्वामी चिन्मयानंद को उसके खिलाफ बलात्कार मामले में गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया और आरोप लगाया कि अपराधियों के साथ मिलीभगत करना और उनकी रक्षा करना सत्ताधारी पार्टी के डीएनए(DNA) का हिस्सा बन गया है।

कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नाइक ने भाजपा पर “महिला विरोधी” मानसिकता रखने का आरोप लगाया और कहा कि उसने बलात्कार के आरोपी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं की है, खासकर उत्तर प्रदेश में।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “भाजपा की महिला विरोधी मानसिकता है। अपराधियों को प्यार करना, उनकी रक्षा करना और उनके साथ मिलीभगत करना कहीं न कहीं भाजपा के डीएनए का हिस्सा बन गया है।”

बीजेपी सांसदों और नेताओं के खिलाफ दर्ज बलात्कार के मामलों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, “इतिहास खुद को दोहराता है और यह आपराधिक इतिहास का सबसे बड़ा उदाहरण है, जिसे दोहराया जा रहा है, इस देश के सबसे बड़े राज्य में देखा जा सकता है।” , जिसमें चिन्मयानंद शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस महिलाओं के खिलाफ अपराध, हिंसा और यौन अत्याचार पर अपनी आवाज बुलंद करती रहेगी।

“पिछले 6  महीनों में, बाल बलात्कार (CHILD RAPE) के मामलों में 24,000 से अधिक एफआईआर(FIR) हुई हैं, जबकि केवल 4 प्रतिशत (लगभग 900 मामले) में पुलिस द्वारा निपटाए गए हैं,” 

“उत्तर प्रदेश में, जो कि भाजपा द्वारा शासित है, बच्चों के खिलाफ बलात्कार के कुल 3,457 मामले दर्ज किए गए हैं और केवल 22 का ही निपटारा किया गया है, जो केवल 3 प्रतिशत पर आता है,” 

Exit mobile version