भोपाल:- Corona का कहर चरम पर, कांग्रेस और बीजेपी दफ्तर भी हुआ लॉक

भोपाल:- Corona का कहर चरम पर, कांग्रेस और बीजेपी दफ्तर भी हुआ लॉक

भोपाल:- Corona का कहर चरम पर, कांग्रेस और बीजेपी दफ्तर भी हुआ लॉक
 

भोपाल:- राजधानी भोपाल में कोरोना का कहर चरम पर पहुंचता जा रहा है.

 प्रदेश में कोरोना संक्रमण हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है.

संक्रमण के कारण राजनीति के दो बड़े केंद्र बीजेपी और कांग्रेस के दफ्तर लॉक हो गए हैं. बीजेपी दफ्तर में कोरोना पॉज़िटिव (Corona Positive Cases) निकलने के बाद प्रदेश कांग्रेस दफ्तर में भी कोरोना ने दस्‍तक दे दी. बीजेपी दफ्तर (BJP Office) में कोरोना संक्रमित निकलने के बाद कार्यालय को 10 दिन के लिए लॉक करने का फैसला पार्टी ने लिया. पीसीसी के कार्यालय प्रभारी राजीव सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आने की खबर के बाद कांग्रेस पार्टी ने कार्यालय को अगले 7 दिनों के लिए बंद कर दिया है.

मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) में कोविड-19 (Covid-19) के मरीज को बिस्तर नहीं मिलने पर आक्रोशित परिजनों ने सोमवार देर रात एक निजी अस्पताल में जमकर हंगामा करने के साथ तोड़-फोड़ की. चश्मदीदों ने बताया कि यह घटना पलासिया क्षेत्र के ग्रेटर कैलाश हॉस्पिटल (Greater Kailash Hospital) में सामने आई है.

अस्पताल के संचालक अनिल बंडी ने मंगलवार को को बताया, 'हमारे स्टाफ ने मरीज के परिजनों से कहा कि बिस्तर खाली नहीं होने के चलते हम फिलहाल उसे भर्ती नहीं कर सकते. इस बात पर मरीज के परिजनों ने हमारे स्टाफ से विवाद करते हुए मेज की वे पारदर्शी शीट तोड़ दीं जो कोविड-19 से बचाव के लिए लगाई गई थीं.

इंदौर में कोरोना के बिगड़ते हालात:-

सोमवार देर रात जारी हुए कोरोना मेडिकल बुलेटिन में बीते 24 घंटे में 1552 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई. इसके साथ ही छह कोरोना संक्रमित मरीजों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस तरह इंदौर में कोरोना संक्रमण से अब तक जान गंवाने वालों संख्या 1011 पर पहुंच गई है.

बोल के लब आज़ाद हैं तेरे