BB13: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के बीच फिर आई दरार

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के बीच फिर आई दरार

बिग बॉस की TRP का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि शो का फिनाले अब फरवरी 2020 को होगा क्योंकि दर्शकों को हर हफ्ते ही नहीं बल्कि हर रोज एंटरटेनमेंट का नया डोज दिया जा रहा है. ये रिएलिटी टीवी शो TRP की रेस में काफी आगे चल रहा है.

अब शो में सबसे ज्यादा पसंद किए जा रहे सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी में फिर से दरार आ गई है और शहनाज़ ने सिद्धार्थ से न बात करने का एलान कर दिया है बता दें कि आने वाले एपिसोड्स में पुराने कंटेस्टेंट्स अरहान खान और शेफाली बग्गा एक बार फिर बिग बॉस के घर में एंट्री लेने जा रहे हैं. इन दोनों के घर में जाते ही नया बवाल खड़ा होने के पूरे-पूरे आसार हैं. आज के एपिसोड में बिग बॉस ने कप्तान सिद्धार्थ शुक्ला को एक स्पेशल पावर देने वाले हैं. इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला, घरवालों को नॉमिनेट करेंगे. उन्हें दो लोगों को एविक्शन के लिए नॉमिनेट करना होगा. जहां सिद्धार्थ का रश्मि देसाई को नॉमिनेट करना लाजमी था वहीं उन्होंने पारस छाबड़ा का नाम लेकर सभी को चौंका दिया. सिद्धार्थ ने कहा कि पारस कभी भी उनके दोस्त नहीं थे. इसी के साथ उन्होंने कहा कि पारस एक ताकतवर कम्पटीशन हैं और उनका गेम अच्छा है इसलिए सिद्धार्थ उन्हें नॉमिनेट कर रहे हैं.

पारस का नॉमिनेट होना घरवालों को नहीं सुहाया. शो के नए प्रोमो वीडियो में आप शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला की इस बात से नाराज होते हुए देख सकते हैं. शहनाज कहती हैं कि वे सिद्धार्थ ने जो भी किया वो गलत था और अब वे सिद्धार्थ से कभी बात नहीं करेंगी.

 

 

 

 

Exit mobile version