सभी खबरें

बड़ी खबर :उज्जैन महाकाल नगरी में जहरीली शराब से पिछले 30 घँटे में 11 की मौत

बड़ी खबर : उज्जैन महाकाल नगरी में जहरीली शराब से पिछले 30 घँटे में 11 की मौत

  • जहरीली शराब से मौत की आशंका : उज्जैन में पिछले 30 घंटे में 11 लोगों की मौत, दो शव सड़क किनारे मिले; दो ने अस्पताल में तोड़ा दम,
  • थाना प्रभारी समेत चार सस्पेंड मुख्यमंत्री ने एसआईटी जांच के दिए निर्देश मामले में पुलिस ने 10 आरोपियों को पकड़ा
  • पुलिस की दो टीमें संदिग्धों को पकड़ने के लिए रवाना महाकाल थाना क्षेत्र के नरसिंह घाट क्षेत्र और ढाबा राेड क्षेत्र से दाे मजदूराें के शव मिले।

द लोकनीति डेस्क भोपाल 

उज्जैन में पिछले 30 घंटे में 11 लोगों की मौत हो गई। इनमें 10 मजदूर हैं, जबकि एक व्यक्ति ठेला लगाता था। मामला सामने आने के बाद सीएम शिवराज ने एसआईटी का गठन कर दिया है और मामले में अपर मुख्य सचिव गृह से पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है। वहीं, उज्जैन एसपी जहरीली शराब से सिंह ने खाराकुआं टीआई सहित चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। मामले में पुलिस ने अब तक 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। बुधवार को 7 मौतों के बाद गुरुवार सुबह दो मजदूरों की सड़क किनारे लाश मिली। जबकि दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। आशंका है कि जहरीली शराब पीने से इनकी मौत हो गई। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी पुष्टि हो सकेगी। उज्जैन के एसपी मनोज सिंह ने मामले में लापरवाही बरतने और अधिकारियों को गुमराह करने पर खाराकुआं थाना प्रभारी एमएल मीणा, एसआई निरंजन शर्मा, आरक्षक शेख अनवर और नवाज शरीफ को सस्पेंड कर दिया है। इन्हें उज्जैन मुख्यालय में अटैच कर दिया गया। जिले में देर रात से ही अवैध शराब को लेकर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस की दो टीम अलग-अलग इलाके में भेजी गईं। अब तक पुलिस ने 10 आरोपियों की गिरफ्तार किया है। शिवराज ने कहा- दोषियों को छोड़ेंगे नहीं मुख्यमंत्री ने शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि दोषियों को किसी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा। उन्होंने गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव को मामले की जांच रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए। अपर मुख्य सचिव गृह जांच करेंगे। एसआईटी बनाई गई है। पुलिस की स्पेशल टीम जांच करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button