भोपाल – कॉलगर्ल्स के साथ मिलकर टीआई ने बड़े अधिकारियों और व्यापारियों को लूटा, मिले पुख्ता सबूत

कॉलगर्ल्स के साथ मिल टीआई करता रहा बड़े लोगों को ब्लैकमेल 
टीआई ने ब्लैकमेल कर अब तक की लाखों की वसूली 

भोपाल : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल जिले के टीआई पर लोगों को ब्लैकमेल कर वसूली करने का आरोप लगा हैं। यह मामल भोपाल के अयोध्या नगर थाने का हैं। बताया जा रहा है कि वहां के तत्कालीन थाना प्रभारी हरीश यादव और उनके तीन सहयोगी पुलिसकर्मियों ने कॉल गर्ल्स के साथ मिल लोगों को ब्लैकमेल करके लाखों रुपए की वसूली की थी। टीआई पर लगे आरोप के बाद भोपाल के आईजी योगेश देशमुख ने सागर के आईजी को एक पत्र लिखा हैं। जिनमे आरोपी टीआई को निलंबित करने की मांग की हैं। 

बता दे कि इस मामले की जांच के बाद अब तक भोपाल में पदस्थ तीनों पुलिसकर्मियों को डीआईजी ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया हैं। 

दरसअल यह मामला भोपाल जिले के अयोध्या नगर थाने का हैं। जहां अयोध्या नगर के टीआई पर आरोप है की वह कालगर्ल्स के साथ मिल कर बड़े अधिकारियों और व्यापारियों को ब्लैकमेल करके लोगों से पैसा वसूली करता था। यह मामला टीआई हरीश यादव की ट्रांसफर हो जाने के बाद आया हैं। टीआई हरीश यादव सागर के बहेरिया थाने में टीआई  हैं। मिली जानकारी के मुताबिक  इस मामले की जांच में पुलिस टीम को टीआई हरीश यादव उनके साथी मिसरोद थाना में पदस्थ एएसआई बहादुर पटेल, अयोध्या नगर थाने में पदस्थ सिपाही रुपन राजू और सिपाही संघरत्ना सिंह के खिलाफ पुख्ता सबूत मिले हैं।       

Exit mobile version