सभी खबरें

Bhopal : भावुक हुए शिवराज, बोले कमलनाथ ने हमें भुला दिया, ये मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा

  • सीएम कमलनाथ के प्रति शिवराज सिंह का झलका दर्द 
  • इस बात पर शिवराज ने जताई नाराज़गी कहा,
  • सीएम कमलनाथ ने हमें भुला दिया हैं, हो रहा है दुःख 

Bhopal : मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का सीएम कमलनाथ को लेकर दर्द झलका हैं। शिवराज सिंह ने सीएम कमलनाथ के प्रीति अपनी नाराज़गी जताई हैं। दरअसल शुक्रवार को विदिशा में सीएम कमलनाथ ने मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण किया। विदिशा शिवराज सिंह की कर्मभूमि हैं। ऐसे में सीएम कमलनाथ द्वारा उनको न बुलाए जाने पर वे बेहद दुःखद हो गए। शिवराज सिंह ने आना दर्द बया करते हुए कहा कि कमलनाथ ने तो हमको याद तक नहीं किया। जबकि इस कार्य की नींव हमने तैयार की थी और कांग्रेस अपने नाम का पत्‍थर लगाकर श्रेय ले रही हैं। 

शिवराज ने कहा कि विदिशा में अस्पताल और मेडिकल कॉलेज हमने बनवाया, लेकिन कमलनाथ ने लोकार्पण में हमको याद तक नहीं किया। वहां पर कांग्रेस सरकार के तीन-तीन मंत्री बोलेंगे, लेकिन हमारे पार्टी के भाजपा सांसद को बोलने का मौका तक नहीं दिया जाएगा। ये चुने हुए जनप्रतिनिधियों का अपमान हैं। सरकारी कार्यक्रमों में जनप्रतिनिधियों को ना बुलाकर सरकार अपमान कर रही हैं। ये मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा। 

गौरतलब है कि साल 2013 में भूमिपूजन के बाद 2016 में मेडिकल कॉलेज के लिए टेंडर हुए थे। टेंडर के बाद मेडिकल कॉलेज के निर्माण का कार्य भी शुरू हो गया था, जो अब 2019 में बनकर तैयार हुआ हैं। हालांकि अब बीजेपी की नहीं बल्कि कांग्रेस की सरकार हैं। ऐसे में सीएम कमलनाथ ने इस मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण किया। 

शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार केवल पत्थर रखकर श्रेय लेने ही होड़ में हैं। जब प्रदेश में बीजेपी की सरकार थी, तभी से हम विदिशा में विकास के कार्य कर रहे हैं। ये सब नींव तो भाजपा सरकार ने ही रखी थी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button