सभी खबरें

भोपाल : हटाई गई 50 गुमटियां, BJP के पूर्व MLA सुरेंद्र नाथ सिंह की धमकी, करेंगे नगर निगम के सभी कार्यालयों पर तालाबंदी

भोपाल : भाजपा के पूर्व विधायक और दिग्गज नेता सुरेंद्र नाथ सिंह “मम्मा” ने शहर के ठेले गुमटी संचालकों के साथ बैठक करके नगर निगम के सभी कार्यालयों पर तालाबंदी करने की योजना बनाने की तैयारी हुई शुरू कर दी है। दरअसल, पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह हबीबगंज रेलवे स्टेशन के सामने से हटाई गई करीब 50 गुमटियों को लेकर खफा है। 

जिसके बाद पूर्व विधायक ने धमकी दी है कि वे शहर के 10 हज़ार से भी ज्यादा गुमटी ठेला संचालकों और उनके परिजनों के साथ मिलकर नगर निगम के सभी कार्यालयों पर 1 दिन में एक साथ तालाबंदी करेंगे। उन्होंने ये धमकी 50 गुमटियों को विस्थापित नहीं करने के चलते दी है। 

पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने बताया कि करीब 2 हफ्ते पहले निगम के अमले ने हबीबगंज स्टेशन के सामने लगने वाली करीब 50 गुमटियों को हटाया था, पटरी के उस पार जगह देने की बात कही थी, लेकिन जगह कम है इस कारण विस्थापना नहीं हो पाया है। अब अधिकारी इस संबंध में बात भी नहीं कर रहे। इसी तरह एमपी नगर में प्रगति पैट्रोल पंप के पास और गुरुदेव गुप्ता चौराहे पर बना हॉकर्स कॉर्नर भी तोड़ दिया गया ह। दिवाली से ठीक पहले रोजगार छीन कर निगम अधिकारी विस्थापन करने को तैयार नहीं है। 

बहरहाल, पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने धमकी तो दे दी है, लेकिन अब किस तरह, और कब नगर निगम के सभी कार्यालयों पर तालाबंदी होती है, ये तो समय ही बताएगा। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button