सभी खबरें

भोपाल: 80 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ा दबंगों के कब्जे से परेशान परिवार, 4 घंटे बाद SDRF उतारने पहुंची

भोपाल: 80 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ा दबंगों के कब्जे से परेशान परिवार, 4 घंटे बाद SDRF उतारने पहुंची

भोपाल:
भोपाल के होशंगाबाद रोड पर दानिश नगर स्थित करीब 80 फीट ऊंची पानी की टंकी पर एक युवक चढ़ गया। उसके साथ परिवार के 3 सदस्य भी हैं। युवक का कहना है कि उसकी जमीन पर दबंगों का कब्जा है। मिसरोद थाने की पुलिस परिवार को नीचे उतारने की कोशिश कर रही है। साढ़े चार घंटे बाद भी उन्हें उतारा नहीं जा सका है। अब एसडीआरएफ की मदद ली जा रही है। टीम मौके पर पहुंच गई है। एसडीओपी मलकीत सिंह युवक को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक युवक पहले भी पांच बार टंकी पर चढ़ चुके है। इसके पहले औबेदुल्लागंज की टंकी पर चढ़ा था।

युवक के पानी की टंकी पर चढ़ने की खबर लगते ही मौके पर काफी भीड़ इकट्‌ठा हो गई है। युवक का नाम रीतेश गोस्वामी है। वह रायसेन जिले के भोजपुर का रहने वाला है। दोपहर करीब 12 बजे वह बच्चों समेत परिवार के 3 सदस्यों के साथ पानी की टंकी पर चढ़ गया।

 

जानकारी मिलते ही मिसरोद थाना प्रभारी निरंजन शर्मा मौके पर पहुंचे और युवक को समझाकर नीचे उतारने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन युवक नहीं मान रहा है। । टंकी के करीब पहुंचने पर युवक नीचे कूदने की धमकी भी दे रहा है।जमीन पर दबंगों के कब्जे के साथ ही वह खुद को किसान बताते हुए आर्थिक तंगी का हवाला भी दे रहा है। उसकी मांग है कि उसकी जमीन से दबंगों का कब्जा हटाया जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button