Bhopal: सीएम कमलनाथ "हनुमान चालीसा" के सवा करोड़ जाप में होंगे शामिल, बीजेपी ने साधा निशाना

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – महात्मा गांधी की आज पुण्यतिथि हैं। इस मौके पर राजधानी भोपाल में एक नया कार्यक्रम होने जा रहा हैं। ये कार्यक्रम 30 जनवरी को पुराने विधानसभा भवन में होगा। बता दे कि महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर आज हनुमान चालीसा के सवा करोड़ जाप कराए जाएंगे। जिसमे प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ सहित सरकार के मंत्री, पार्टी पदाधिकारी सहित आम लोग शामिल होंगे। 

उदार हिंदुत्व को लेकर आगे बढ़ रही कांग्रेस अब हनुमान चालीसा के जरिए जीवन प्रबंधन के गुर सिखाएगी। कार्यक्रम का आयोजन हनुमान सांस्कृतिक मंच कर रहा हैं। लेकिन इसके पीछे संदेश धार्मिक-राजनीतिक और देश भक्ति हैं। इसमें हनुमान चालीसा का सवा करोड़ बार पाठ होगा। इस मौके पर व्याख्यान भी होगा। पंडित विजयशंकर मेहता जीवन प्रबंधन के गुर बताएंगे। 

कांग्रेस सरकार के इस कदम के बाद विपक्ष ने हमला बोलना शुरू कर दिया हैं। बीजेपी ने धार्मिक आयोजन को मायावी कालमेयी की संज्ञा दी हैं। बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल का कहना है, इन दिनों कांग्रेस सरकार मायावी कालमयी की तरह बर्ताव कर रही हैं। 

गौरतलब है कि सीएम कमलनाथ अब लोगों को हनुमान भक्ति का संदेश दे रहे हैं। इससे पहले सीएम रामपथ वन गमन, ओरछा में रामराज मंदिर का विस्तार और फिर श्रीलंका में सीता मंदिर बनाने का ऐलान कर चुके हैं। 

 

Exit mobile version