सभी खबरें

भोपाल : लंबे अरसे के बाद आज BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा… सियासी हलचल तेज़

मध्यप्रदेश/भोपाल : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आज एक लंबे अरसे के बाद बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक होने जा रही हैं। इसमें बैठक में सभी पदाधिकारी वर्चअल शामिल होंगे और उन्हें पार्टी के बड़े नेताओं द्वारा संघठन और बूथों को मजबूत करने का मूलमंत्र दिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, थावरचंद गेहलोत, प्रहलाद पटेल, धर्मेन्द्र प्रधान, फग्गन सिंह कुलस्ते, राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पार्टी भी शामिल होंगे, जिसके चलते सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो चला हैं।

बता दे कि BJP के इतिहास में यह पहला मौका होगा जब कार्यसमिति की बैठक वर्चुअल आयोजित की जा रहीं हैं।खास बात ये है कि बैठक का उद्घाटन BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) करेंगे और समापन सत्र को पार्टी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव संबोधित करेंगे।

खास बात ये है कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की नई टीम के साथ यह पहली बैठक हैं।

इस बैठक में आगामी चुनावों और पिछले चुनावों में मिली हार को लेकर मंथन के साथ कई मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।इसके अलावा आगामी महिनों में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव, पंचायत चुनाव के अलावा खंडवा लोकसभा उपचुनाव के साथ-साथ तीन विधानसभा उपचुनाव में जीत की रणनीति पर चर्चा की जाएगी।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में नेताओं की सियासी मुलाकात और मोदी कैबिनेट विस्तार की चर्चाओं के बीच लंबे समय बाद होने जा रही इस बैठक को आगामी चुनावों की दृष्टि से बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button