सभी खबरें

भोपाल : BJP-JDU नेताओं ने किया नाबालिग लड़की से गैंगरेप, डिंडौरी से ही हुई गिरफ़्तारी, संरक्षण देकर उन्हें बचा रहे मंत्री?

  • नहीं थम रहीं नाबालिग लड़कियों से गैंगरेप की घटनाएं 
  • अशोका गार्डन थाने में दर्ज करवाई थी नाबालिग ने शिकायत 
  • पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ़्तार 
  • नेताओं के नाम सामने आने के बाद चढ़ा प्रदेश का सियासी पारा 

भोपाल/खाईद जौहर  : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार फिर नाबालिग लड़की से गैंगरेप की घटना सामने आई है। नाबालिग लड़की की उम्र 17 साल 8 महीने है। मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की जिला पलवल, हरियाणा के एक गांव की रहने वाली है, जो घर से 13 अगस्त को भागकर मुंबई जाने के लिए मथुरा आई थी। 

बताया जा रहा है कि इसके बाद वह मुंबई जाने के लिए इंदौर की बस में बैठ गई। बस में उसे पारुल राठौर नाम की लड़की मिली। पारुल ने उसके अकेलेपन का फायदा उठाया और उसे काम दिलाने के बहाने भोपाल लेकर आ गई। भोपाल लाने के बाद उस नाबालिग को पारुल ने नाबालिग को देह व्यापार में धकेल दिया। 

आरोपी पारुल ने पहले उसे अशोका गार्डन के अमन होटल में अपनी आईडी से रुकवाया। इसके बाद 16 अगस्त को पारुल उसे अमन होटल के पास ही एक फ्लैट पर ले गई। यहां पर सैफ नाम के व्यक्ति ने उसका रेप किया।  अगले दिन पारुल उसे लेकर टीटी नगर स्थित होटल ले गई, यहां डिंडौरी के तीन लोगों ने रेप किया। जबकि, इसके अगले दिन फिर लड़की को हमीदिया रोड स्थित होटल में ले जाया गया। यहां एक अन्य व्यक्ति ने उसके साथ रेप किया। 

इसी बीच 19 अगस्त को किसी तरह लड़की मौका पाकर होटल से भागकर अशोका गार्डन थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया। पीड़िता ने सभी आरोपियों के खिलाफ अशोका गार्डन थाने में FIR कराई थी, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मानव तस्करी, गैंगरेप, पॉक्सो सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया था। 
वहीं, पुलिस ने इस मामलें में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें दो महिलाएं भी शामिल है। 

बताया जा रहा है की पुलिस ने दो दिन पहले इस मामले में डिंडौरी भाजपा जिला कार्यालय मंत्री मनीष नायक, डिंडौरी जेडीयू जिलाध्यक्ष दिनेश अवधिया और पेट्रोल पंप संचालक अमित सोनी को गिरफ्तार किया। तीनों की गिरफ़्तारी डिंडौरी से ही हुई। तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। इन आरोपियों से पहले पुलिस ने 2 महिलाओं पारुल राठौर, सीमा और एक सैफ नाम के शख्स को भी किया था। 

पुलिस ने इस मामले में इन गिरफ्तारियों के बाद प्रदेश में सियासी बवाल मच गया है। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि इस कांड में बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल हैं। मंत्री संरक्षण देकर उन्हें बचा रहे हैं। पूरे मामले की जांच होनी चाहिए। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button