दिल्ली में हुई हिंसा से नाराज़ होकर इस "BJP" नेता ने छोड़ा पार्टी का साथ, भेजा इस्तीफा 

नई दिल्ली – देश की राजधानी दिल्ली में बीते दिनों हुई हिंसा में अब तक 41 लोगों की मौत हो चुकी हैं। जबकि इस हिंसा में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वहीं, अब तक 167 FIR दर्ज की जा चुकी हैं। आर्म्स एक्ट के तहत 36 केस दर्ज हुए हैं। जबकि हिरासत में लिए गए और गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या 885 तक पहुंच चुकी हैं। 

इसी बीच एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है की इस हिंसा से नाराज़ होकर बांग्ला फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री सुभद्र मुखर्जी ने बीजेपी छोड़ने का ऐलान कर दिया हैं। जानकारी के अनुसार उन्होंने अपना इस्तीफा बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष को भेज दिया हैं। 

हालही में सुभद्र मुखर्जी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ' धर्म के नाम पर भाई को एक दूसरे का गला क्यों काट रहे हैं? मैं 41 लोगों की मौत के बाद बहुत ही ज्यादा व्याकुल थी। उन्होंने कहा कि वह इस तरह की राजनीति से खुद को नहीं जोड़ना नहीं चाहती हैं। जहां लोगों को उनको धर्म के आधार पर पहचाना जाए न कि मानवता के आधार पर। 

सुभद्र मुखर्जी ने आगे कहा कि मैंने बहुत ही उम्मीदों के साथ पार्टी ज्वाइन की थी। लेकिन हाल ही में हुई दिल्ली में हुई हिंसा, माहौल में हिंसा और घृणा देख मैं बहुत ही अपसेट हूं। 

वहीं, दूसरी तरफ पार्टी सूत्रों का कहना है कि उम्मीद है कि वह एक बार अपने फैसले पर फिर से विचार करेंगी।

Exit mobile version