सभी खबरें

बेगमगंज:- निजामुद्दीन मरकज़ जमात में गए सभी 11 जमाती दिल्ली के आइसोलेशन केंद्र में भर्ती

  •  दिल्ली मरकज़ जमात में गए सभी 11 जमाती दिल्ली के आइसोलेशन केंद्र में भर्ती  

बेगमगंज से अमित दूबे की रिपोर्ट:-  जमात ए तबलीग में धार्मिक शिक्षा सीखने के उद्देश्य से मर्कज़ मस्जिद में जमाती शामिल हुए थे. निजामुद्दीन नई दिल्ली के लिए बेगमगंज के 11 युवक जमात बनाकर गए हुए हैं ।  जिनमें से 2 या 3 युवाओं के वहा नहीं होने की सूचना आते ही प्रशासन सख्ते में आ गया । 

 आननफानन में एसडीएम संजय उपाध्याय , एसडीओपी ओपी त्रिपाठी , तहसीलदार निकिता तिवारी  ,  नायब तहसीलदार सपना झीलोरिया एवं थानाप्रभारी घनश्याम शर्मा दलबल के साथ नगर से जमात में गए लोगों के घर पहुंचे और उनके दिल्ली से वापिस बेगमगंज आने के संबंध में मंगलवार की शाम से देर रात तक गहराई से छानबीन शुरू कर दी । लेकिन जमात में जाने वाले हाफिज सादिक , मो.असलम , मो.शादाब , मो. मुजाहिद , मो. उवेश , चांद कुरेशी ,  मो. एहतेशाम , हाफिज समीर , हाफिज खालिद , मो. कमर , शादाब खान आदि । के परिजनों द्वारा बताया गया कि आप तलाशी ले लें वो लोग जहां नहीं आए हैं । वो लोग दिल्ली के आइसोलेशन केंद्र में हैं । आप वहां से तस्दीक कर लीजिए ।
 पुलिस ने सरगर्मी से तलाश करने के बाद वह नहीं मिले ।

इस संबंध में थानाप्रभारी घनश्याम शर्मा ने बताया कि  दिल्ली में उक्त जमातियों ओर प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारियों से संपर्क करने पर पता चला कि जमात में गए सभी 11 युवक दिल्ली के एक  आइसोलेशन केंद्र में भर्ती हैं । बेगमगंज लौटकर कोई नहीं आया ।  प्रशासन और शहरवासियों ने राहत की सांस ली ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button