सभी खबरें

नाई से कटिंग-शेविंग करवाना पड़ा भारी, 6 लोगों को हुआ कोरोना संक्रमण

भोपाल डेस्क (गौतम कुमार) : लॉकडाउन शुरू होने के पहले दिन ही सरकार ने सख्त आदेश जारी किया था कि सैलून और ब्यूटी पार्लर बंद रहेंगे। लेकिन लोग हैं कि मानते नहीं और अब ना मानने का खामियाजा मध्य प्रदेश के खरगोन वालों को भुगतना पर रहा है। मिली जानकारी के अनुसार जिले में एक साथ 9 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। इनमें से 6 केस एक ही गांव के हैं।

दरअसल, गांव के एक नाई ने इन सभी 6 लोगों में संक्रमण फैलाया है। मामला खरगोन के बड़गांव का है जहां एक नाई ने एक ही संक्रमित कपड़े से कई लोगों की कटिंग और शेविंग कर दी। एक ही कपड़े का इस्तेमाल होने से कोरोना का संक्रमण लोगों मे फैलता रहा। अभी तक संक्रमण के 6 मामले सामने आए हैं जिसके बाद से गांव की सभी सीमाएं सील कर दी गई हैं।

सी।एम।एच।ओ डॉ दिव्येश वर्मा का कहना है रात में एक ही गांव के छह और सुबह तीन पॉजिटिव केस आए हैं। बड़गांव के 6 ग्रामीण पॉजिटिव पाए गए हैं। गांव के नाई ने एक ही संक्रमित कपड़े का उपयोग अन्य लोगों के साथ भी कर दिया। इससे अन्य व्यक्ति संक्रमित हुए हैं। पूरा गांव सील कर दिया गया है।

बता दें कि खरगोन जिले में अब कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या 60 हो गई है। जिले में तेजी से कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ रहे हैं। दो दिन में 19 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं पूरे देश में 23,447 और मध्य प्रदेश में 1,846 मामले सामने आ चुके हैं।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button