बड़वानी : आने वाले अयोध्या फैसले को लेकर स्थानीय प्रशासन द्वारा बुलाई गई एक मीटिंग, हुई ये चर्चा 

बड़वानी : अयोध्या मामले की सुनवाई पूरी हो चुकी हैं। उम्मीद जताई जा रहीं है की कुछ दिनों के अंदर इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट अपना फैसला सुना देगा। इस फैसले का देश भर के लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इसके साथ ही इस फैसले के बाद हालात न बिगड़े इसको लेकर भी खासा ध्यान दिया जा रहा हैं। इसी को देखते आज बड़वानी में नगर की एक स्थानीय धर्मशाला में स्थानीय प्रशासन द्वारा एक मीटिंग बुलाई गई। इस मीटिंग में विभिन्न संगठन समुदाय के लोग उपस्थित थे। इसके अलावा इस मीटिंग में टीआई राजेश यादव और तहसीलदार राजेश पाटीदार मौजूद रहें। 

टीआई श्री राजेश यादव ने इस आने वाले फैसले के आने के बाद निर्मित होने वाली परिस्थितियों के संबंध में चर्चा की। उन्होंने बताया कि फैसला आने के बाद सबसे ज्यादा सोशल मीडिया एक्टिव रहती हैं। अतः सोशल मीडिया पर किसी भी प्रकार की कोई अफवाह ना फैलाएं और अफवाह फैलाने वाले की सूचना थाने पर दे जो भी असामाजिक तत्व हैं जिनकी जानकारी आप लोगों को हैं। तत्काल पुलिस प्रशासन को अवगत कराएं। 

वहीं, तहसीलदार राजेश पाटीदार ने भी सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता इंतजाम किए जाने के संबंध में उपस्थित लोगों को बताया और विभिन्न समुदाय और संगठन के लोगों को समझदारी और परिपक्वता का परिचय देने की बात कही। 

बता दे कि बैठक में विभिन्न संगठन समुदाय के लोग उपस्थित थे। जिन्होंने एक राय से कहा कि माननीय सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आएगा वह हमारे लिए सर्वमान्य होगा और हम फैसला आने के बाद ऐसा कोई आयोजन, जुलूस बिल्कुल भी नहीं करेंगे, जिससे नगर की फिजा बिगड़े। सभी लोगों ने कहा कि हम मात्र अपने घरों में दीपक जला कर उस फैसले का सम्मान करेंगे। 

Exit mobile version