शिवराज सिंह पर जमकर बरसे कंप्यूटर बाबा, लगा दिए यह गंभीर आरोप

टीकमगढ़ :- शुक्रवार को कंप्यूटर बाबा टीकमगढ़ पहुंचे जहां पहुंचकर बाबा ने बड़ा बयान दिया, उन्होंने कहा कि सरकार कांग्रेस की हो या भाजपा की  मैं किसी पार्टी में नहीं हूं, मैं सरकार में हु अगर कोई भी गड़बड़ी करेगा, तो मैं यह नहीं होने दूंगा. इस समय कांग्रेस की सरकार है यदि कांग्रेस सरकार भी गड़बड़ी करेगी तो में उसके भी कान पकड़कर बाहर कर दूंगा । 

नदी न्यास के अध्यक्ष बने कंप्यूटर बाबा ने कहा कि मेरा कार्य नदियों से अवैध खनन को रोकना है, यथा संभव प्रयास कर किसी भी हालत में मैं अवैध खनन नहीं होने दूंगा। हमारी सरकार ने जनता की सहायता हेतु अवैध खनन की शिकायत के लिए टोल फ्री नंबर भी जारी किया है। जिसके द्वारा कोई भी व्यक्ति किसी भी प्रकार की अवैध खनन की घटना को दर्ज कर सकता हैं ।
जिस पर तुरन्त कार्यबाही की जाएगी, इसी के साथ कंप्यूटर बाबा ने टीकमगढ़ पहुंचकर जिले के समस्त अधिकारियों के साथ बैठक की और नदी में हो रहे अवैध खनन को रोके जाने के लिए सख्त निर्देश देकर कहा कि अवैध खनन करने वालों पर तत्काल दंडात्मक कार्रवाई करें और पर्यावरण को बचाने के लिए सभी स्कूलों में बच्चों द्वारा पौधारोपण अवश्य करवाएं। 
साथ ही शिवराज सरकार पर अन्य आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज सरकार में पौधरोपण के काम में भारी भ्रष्टाचार हुआ है, उस मामले की जांच एसआईटी से कराई जाएगी।


अवैध खनन भी शिवराज सरकार द्वारा करवाया गया हैं, नर्मदा किनारे 7 करोड पौधे लगाए गए थे, लेकिन उनकी देखभाल के लिए कोई भी विकल्प या जवाबदारी नहीं ली गई, जिसके चलते वहां पर 700 पौधे भी जीवित नहीं है। पर अब कोई भी भ्रष्टाचार या अवैध खनन नहीं होने दूंगा, कमलनाथ सरकार ने नदियों में अवैध खनन रोकने के लिए यह कार्य साधुओं को सौंपा है. अगर कोई रात में भी फोन पर अवैध खनन की सूचना देगा तो में तत्काल वहां पहुंच कर कार्यवाही करूँगा।
 जनता टोल फ्री नंबर पर अवैध खनन की शिकायत दर्ज करा सकती है

Exit mobile version