आयुष्मान की अगली फिल्म का पोस्टर हुआ जारी , इस फिल्म में बहुत ही दिलचस्प है खुर्राना का रोल

 

आयुष्मान खुर्राना(Ayushmaan khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल(Dream girl) की सक्सेस के बाद अब आयुष्मान(Ayushmaan) शुभ मंगल ज्यादा सावधान(Shubh mangal zyada saavdhan) लेकर हाजिर हैं। लेकिन अब जैसे हर फिल्म में आयुषमान(Ayushmaan) का रोल चल्लेंजिंग रहता है वैसे ही इस फिल्म में भी उनका रोल काफी रोचक और चल्लेंजिंग है। आयुष्मान(Ayushmaan) के साथ फिल्म में जीतेन्द्र(Jitendra) भी काम करेंगे।  जीतेन्द्र(Jitendra)  अलवर (राजस्थान) के खैरथल के रहने वाले हैं। वो आईआईटी इंजीनियर हैं,उन्होंने आईआईटी खड़गपुर से सिविल इंजिनियर की पढ़ाई की है।  फिल्म का पोस्टर सामने आ गया है, पोस्टर के साथ ही फिल्म की स्टारकास्ट का खुलासा भी हो गया है।  इस फिल्म में आयुष्मान(Ayushmaan) गे लड़के का किरदार निभाएंगे। मूवी में आयुष्मान(Ayushmaan) का लव इंटरेस्ट कौन बनेगा इसका भी खुलासा हो गया है। आनंद राय(Anand rai) की शुभ मंगल ज्यादा सावधान(Shubh mangal zyada saavdhan) में भी आयुष्मान खुराना(Ayushmaan) दिलचस्प रोल निभाते नजर आएंगे। 

फिल्म के पोस्टर के मुताबिक मूवी में उनके लव इंटरेस्ट का किरदार जितेंद्र कुमार(Jitendra) निभाएंगे।

एक इंटरव्यू में जितेंद्र(Jitendra) ने बताया था कि जब वो टीवीएफ में आए थे तो उस समय इंटर्न थे।  उन्हें ज्यादा एक्टिंग करने को नहीं मिल रही थी। इंटरव्यू में जितेंद्र(Jitendra) ने कहा था- 'शुरुआत में मुझे दूसरे बहुत से काम करने को मिल रहे थे सिवाय एक्टिंग के।  तो मुझे उसमें मजा नहीं आ रहा था,इसलिए मैं 4 महीने बाद चला गया,फिर मैंने जॉब शुरू की और वहां भी मेरा मन नहीं लगा। मैं वहां से भी वापस आ गया।  मैंने घरवालों को एक्टिंग के बारे में बताया तो वो बहुत नाराज हो गए थे, मैंने जैसे-तैसे उन्हें मनाया, फिर मैं 2013 में टीवीएफ वापस आ गया। इसके बाद मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा.'

बता दे यह फिल्म 2016 की हिट शुभ मंगल सावधान(Shubh mangal saavdhan) का सीक्वल है।  यह फिल्म गे लव स्टोरी पर आधारित है , आयुष्मान खुराना(Ayushmaan khurrana) इस फिल्म में पहली बार गे किरदार निभाएंगे।  एक्टर ने नए प्रोमो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, जीतेगा प्यार सहपरिवार। 
 
फिल्म में आयुष्मान(Ayushmaan) और जीतेन्द्र(Jitendra) के साथ नीना गुप्ता(Neena gupta), गजराज राव(Gajraj rao), मनु ऋषि चड्ढा(Manu rishi chadda), सुनीता राजवार(Sunita rajwaar), मानवी गगरू(Maanvi gagru), तृप्ति पंखुड़ी अवस्थी(Tripti pakhundi awasthi) और नीरज सिंह(Neeraj singh) भी नज़र आएंगे। फिल्म का पोस्टर देख कर लगता है फिल्म भी कुछ अलग होगी। अब ये तो फिल्म की रिलीज़ पर ही पता चलेगा की फिल्म कितनी मसाले से भरी है। 
 

Exit mobile version