ट्रंप की मेहमानों की लिस्ट से केजरीवाल और सिसोदिया का नाम गायब, आप ने भुनाने के लिए मुद्दे को संभाल के रखा

 

नई दिल्ली : दुनिया की महाशक्ति अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मिलेनिया ट्रंप के साथ भारत की दो दिवसीय यात्रा पर आ रहे हैं. इस यात्रा के दौरान अहमदाबाद में केम छो ट्रंप और आगरा में भी एक कार्यक्रम होगा।

आपको बता दें कि आगरा की गलियों की दीवारों में लिखा गया है, राधे राधे ट्रंप. 24 तारीख को ट्रंप अपनी पत्नी के साथ दिल्ली और आगरा की यात्रा पर रहेंगे।
इस दौरान वह दिल्ली के सरकारी स्कूल भी जा सकते हैं.
आम आदमी पार्टी के सूत्रों के हवाले से यह खबर सामने आ रही है कि, केंद्र सरकार ने भ्रम और उनकी पत्नी के दिल्ली भ्रमण के इस कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और शिक्षा मंत्री एवं उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम नहीं रखा जिसको लेकर सोशल मीडिया के गलियारों में चर्चा बहुत ही तेज हो चली है कि ऐसी क्या स्थिति आन पड़ी कि मोदी जी को ट्रंप के इस यात्रा में अरविंद केजरीवाल और सिसोदिया पसंद न आए.

कुछ यूजर अभी लिख रहे हैं कि जिस सरकारी स्कूल के मॉडल पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने विश्वास नहीं किया था अब वही मॉडल डोनाल्ड ट्रंप को दिखाया जाएगा लेकिन सबसे बड़ी और दिलचस्प बात यह है कि आम आदमी पार्टी ने अपने ऑफिशियल पेज और अरविंद केजरीवाल ने अपने ऑफिशियल पेज पर इस तरह की किसी भी घटना का जिक्र नहीं किया है. यानी क्रोनोलॉजी को समझिए आम आदमी पार्टी अभी इस मुद्दे को बिल्कुल नहीं बनाना चाह रही है. वह इस मुद्दे को तब उठाएगी, जब डोनाल्ड ट्रंप भारत आ चुके होंगे क्योंकि आम आदमी पार्टी मुद्दे को बनाना बहुत ही अच्छे तरीके से जानती है शायद उसे मुद्दे को भुनाने में तो मानो महारत हासिल है. लेकिन हम आपको पार्टियों की जुगलबंदी आना बताते हुए जमीनी हकीकत बताने और दिखाने का ही दावा करते हैं.
बरहाल यह तो स्थिति रही दिल्ली में आगामी दिनों में होने वाली ट्रंप साहब की यात्रा को लेकर देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि ट्रंप और केजरीवाल का मिलन हो पाता है या मिलन अभी आधा अधूरा ही रहता है.

Exit mobile version