सभी खबरें

लॉक डाउन के बीच जिनिंग फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का कपास जलकर हुआ राख

  • लॉकडाउन के बीच जिनिग फैक्ट्री में लगी आग, मची अफरा-तफरी

 

  • आग की सूचना मिलते ही नगर परिषद का फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचा
  • एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका..

  
अंजड़ से हेमंत नागजीरिया की रिपोर्ट:- लॉकडाउन के बीच जिनींग में लगी आग, मची अफरा-तफरी बडवानी रोड स्थित जिनींग फैक्ट्री में लगी आग कोई हताहत नहीं, लाखो का कपास जल कर हुआ खाक हुआ नगर अंजड के थाने से लगे इलाके में शनिवार की दोपहर अचानक उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक कपास जिनींग में अचानक ही भीषण आग लग गई. इसकी सूचना आनन-फानन में वहां मौजूद लोगों ने स्थानीय पुलिस और नगर परिषद के फायर फायटर को दी.

सूचना के आधार पर तत्काल प्रभाव से नगर परिषद का फायर फायटर मौके पर पहुंचा और एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. हालांकि, इस दौरान कोई हताहत तो नहीं हुआ, लेकिन जिनींग में रखा लाखों का कपास जलकर खाक हो गया.

थाना परिसर तहसील कार्यालय के सामने और विघुत वितरण कम्पनी के मेन ग्रिड के पास बिएम जिनींग है जहां पर कपास कि जिनींग है. फिलहाल लॉकडाउन के चलते फैक्ट्री पूरी तरह बंद थी. उस वक्त फैक्ट्री के अंदर सिर्फ कुछ लोग मौजूद थे.

शनिवार की दोपहर इस जिनींग में अचानक ही भीषण आग लग गई, जिसकी सूचना तत्काल फायर फायटर को मिली थी अंजड के फायर फायटर सहित निजी संसाधनों एवं टेंकरों से आंग पर काबु पाने के बाद बडवानी नगर पालिका का फायर ब्रिगेड भी घटना स्थल पर पहुंचा लेकिन तब तक आंग पर काबु पा लिया गया था. हालांकि, आग किस वजह से लगी ये स्पष्ट नहीं, लेकिन फैक्ट्री में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है। 

बिएम जिनींग के मालिक सावन पाटीदार ने बताया कि फिलहाल आग लगने से नुकसान का अंदाजा लगाना मुश्किल है आग पर काबू पा लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button