रायसेन : बुज़ुर्ग की निर्मम हत्या, लाश से गायब है सर, खोज ज़ारी

रायसेन 

रायसेन (Raisen) जिले के साँची (Sanchi) में एक बुज़ुर्ग की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। हत्या इतनी निर्ममता से की गई है कि बृध के सर को धड़ से अलग कर दिया गया है। अभी तक उनके सर की खोज जारी है। परिवारवालों का कहना है कि इनकी किसी से कोई पुरानी दुश्मनी भी नहीं थी।

साँची थाने के अंदर आने वाली ग्राम धोबी खेड़ी में बुज़ुर्ग बाबूलाल शर्मा की हत्या कर दी गई है। बुज़ुर्ग बाबुलाल शर्मा अपने घर के पीछे बने बाड़े में सोते थे। हर दिन के तरह वे कल रात 8 बजे भी सोने चले गए। पर सुबह जब वे नहीं उठे तो तकरीबन 6 बजे सुबह परिवारवाले उनको देखने पहुंचे। उन्होंने जैसे ही बुज़ुर्ग को देखा तो उनकी चीख निकल गई। बाबुलाल हरम के शरीर से उनका सर ही गायब था। किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनकी निर्मम हत्या कर दी थी और सर को कहीं फेंक दिया था। परिवारवालों ने इसकी सुचना पुलिसवालों को दी जिसके बाद मौके पर पुलिस पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला और साँची पुलिस की टीम पहुंची।

1 किलोमीटर के दायरे में नहीं मिला सर 

पुलिस ने डॉग स्क्वाड के साथ बुज़ुर्ग कि लाश से गायब सर को ढूंढने कि काफी कोशिश कि लेकिन वे नाकामयाब रहे। काफी मशक्कत करने के बाद भी अभी तक सर को बरामद नहीं किया जा सका है। जाने किसको सनक सवार हुई और उसने बुज़ुर्ग कि इतनी निर्ममता से हत्या कर दी। बहरहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और लाश को बिना सर के ही पोस्टमारटम के लिए भेज दिया गया है। हत्यारे की तलाश ज़ारी है।

रायसेन से संवाददाता अमित दुबे की रिपोर्ट 

 

Exit mobile version