सभी खबरें

इस बार कुछ अलग ही होगी हाउसफुल 4 ,पोस्टर शेयर कर अक्षय ने बताया ,देखे यहाँ

अक्षय कुमार(Akshay kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म हाउसफुल 4(Housefull 4) का पोस्टर जारी कर दिया गया है। फिल्म में अक्षय(Akshay) के अलावा कृति सेनन(Kriti sanon), बॉबी देओल(Bobby deol) और रितेश देशमुख(Ritesh deshmukh) जैसे सितारों से सजी फिल्म हाउसफुल 4(Housefull 4) इसी साल 26 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। दिवाली के खास मौके पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म के पोस्टर्स बुधवार को जारी कर दिए गए हैं।  इन पोस्टर्स को अक्षय कुमार(Akshay kumar) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। फिल्म के हर एक किरदार के लिए अलग पोस्टर्स जारी करने के साथ-साथ अक्षय (Akshay) ने उनके लुक और नाम भी साझा किए हैं। पोस्टर में सारे कलाकार बड़े ही यूनिक नज़र आ रहे है।

इन एक्टर्स का लुक बाकी हाउसफुल(Housefull) सीरीज से काफी अलग है। बाकि हाउसफुल(Housefull) में सबके लुक सिंपल देखने को मिले थे लेकिन इस हाउसफुल(Housefull) में सबके लुक ही चेंज कर दिए गए है। लुक के साथ साथ बॉडी जेस्चर और कपडे भी चेंज कर दिए है। पोस्टर देख कर लग रहा है की ये राजा महाराजाओं से रिलेटेड फिल्म है।

पोस्टर की शुरुआत अक्षय कुमार(Akshay kumar) ने अपने ही किरदार के साथ की। अक्षय(Akshay) ने अपना पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “मिलिए 1419 के राजकुमार बाला(Rajkumar bala) और 2019 के लंदन रिटर्न हैरी(Harry) से, कंफ्यूजन और मेडनैस का धमाका।  फिल्म हाउसफुल(Housefull) का ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज होगा.”

इसके बाद अक्षय(Akshay) ने रितेश देशमुख(Ritesh deshmukh) का लुक और उनका पोस्टर रिलीज किया।  फ्रेम की हुई तस्वीर में नजर आ रहे रितेश(Ritesh) का नाम फिल्म में नर्तकी बांगड़ु महाराज(Nartaki bagandu maharaj) होगा। रितेश(Ritesh) का नाम काफी यूनिक है फिल्म में। रितेश(Ritesh) का जो मॉर्डन और यंग लुक पोस्टर में नजर आ रहा है उसका नाम रॉय(Roy) होगा।  अक्षय(Akshay) ने लिखा कि वे तैयार हैं आपको एक पागलपन भरी जर्नी पर ले जाने के लिए।

इस फिल्म में बॉबी देओल(Bobby deol) भी नज़र आएंगे ,तीसरा पोस्टर अक्षय कुमार(Akshay kumar) ने शेयर किया बॉबी देओल(Bobby deol) का। बॉबी(Bobby) फिल्म में दो किरदार करते नजर आएंगे। उनका पहला लुक उनके पिता की ही फिल्म का एक पुराना लुक की कॉपी है जिसे धर्मपुत्र(Dharmputra) नाम दिया गया है। वहीं उनके नए और यंग किरदार को मैक्स(Max) नाम दिया गया है,अक्षय(Akshay) ने पोस्टर के साथ लिखा- जानिए कैसे धरम बनता है मैक्स वक्त में वापस लौटकर।

उसके बाद अगला लुक कृति सेनन(Kriti sanon) का रिलीज किया गया जिन्हें सितमगढ़ की राजकुमारी मधु(Rajkumari madhu) के किरदार में भी दिखाया जाएगा और लंदन की कृति(Kriti) के किरदार में भी। अक्षय(Akshay) ने लिखा, “एक ने कहानी शुरू की और दूसरा इसे खत्म करेगा.”

इस मल्टीस्टारर फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी(Farhad samji) कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन साजिद नाडियावाला(Sajid nadiadwala) कर रहे है।

आपको बता दे फिल्म में पूजा हेगड़े(Pooja hengde) भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी और उनका पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर के साथ अक्षय कुमार(Akshay kumar) ने लिखा, “राजकुमारी माला(Rajkumari mala) और पूजा(Pooja) की ये अनोखी कहानी,जानिए कैसे जुड़ी है उनकी किस्मत.”

फिल्म के पोस्टर और उनकी कहानी देख कर लग रहा है की फिल्म बहुत ही एंटरटेनमेंट और मसाले से भरी होगी। पोस्टर में हमे सबके दो किरदार देखने को मिले ,इससे ये साफ़ होता है की फिल्म में हर एक के दो किरदार है। इस बार हाउसफुल 4(Housefull 4) को ट्विस्ट कुछ अलग ही होगा। अक्षय कुमार(Akshay kumar) ने जो पोस्टर शेयर किये है उससे फैंस की फिल्म देखने की जिज्ञासा और बढ़ गयी है। अब फैंस से सबर नहीं हो रहा है। वो जल्द से जल्द हाउसफुल 4(Housefull 4) देखना चाहते है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button