सभी खबरें

भोपाल – कोलार इलाके में सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, 9 युवतियां और 11 युवक हिरासत में 

भोपाल – मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में क्राइम ब्रांच के हाथों एक बड़ी कायमाबी हाथ लगी हैं। बुधवार को राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में क्राइम ब्रांच ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। जिसमें क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता मिली। बता दे कि मध्यप्रदेश के हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले के बाद से लगातार जिस्मफरोशी के मामले सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया।

भोपाल क्राइम ब्रांच ने राजधानी के कोलार इलाके में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया हैं। इस सेक्स रैकेट में 9 युवतियां और 11 युवकों को पकड़ा गया हैं। बताया जा रहा है कि दानिश कुंज में ये सेक्स रैकेट चल रहा था। खबरों के मुताबिक पकड़ी गई युवतियां दूसरे राज्य की हैं, साथ ही बताया गया है कि इन अड्डे में भोपाल समेत मुंबई, नागपुर से भी युवतियां आती थी। 

जानकारी के मुताबिक, कोलार इलाके से लंबे समय से जिस्फरोशी की शिकायतें मिल रही थी। बुधवार को मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा गोपनीय रूप से दानिश कुंज इलाके के मकान की सर्चिंग की गई जिसमें जिस्मफरोशी के वायपार का बड़ा खुलासा हुआ। 

मुखबिर की सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच ने छापामार कार्रवाई की, इस छापामार कार्रवाई में जो सच सामने आया उसने सबको चौका कर रख दिया। बता दे कि यहां देह व्यापार संचालित किया जा रहा था। जैसे ही क्राइम ब्रांच में घर पर ढेर डाला तो यहां आपत्तिजनक स्थिति में पुरूष और महिलाएं अलग अलग कमरों में मिले। जिसके बाद इन सभी को गिरफ्तार किया गया। 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button