सभी खबरें

सिंधिया के जानें से आज़ाद हुई कांग्रेस, गद्दारों को सज़ा देगी जनता – तोमर

मध्यप्रदेश – कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और उनके समर्थकों पर कांग्रेस का गुस्सा अभी भी फुट रहा हैं। बीजेपी में चले जाने के बाद से ही सिंधिया कांग्रेस के निशाने पर हैं। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी (Madhya Pradesh Committee) के प्रदेश महासचिव रविंद्र सिंह तोमर (Ravindra Singh Tomar) ने गुरुवार को निजी निवास पर प्रेस वार्ता (Press Conference) कर  ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थकों पर करारा हमला बोला। 

रविंद्र सिंह तोमर (Ravindra Singh Tomar) ने प्रदेश की जनता ने कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) को 5 साल के लिए चुना था। लेकिन गद्दारों के कारण कमलनाथ की सरकार 15 महीने में ही गिर गई और प्रदेश की जनता का सबसे बड़ा अहित हुआ हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गए विधायकों ने भाजपा से करोड़ों रुपए लेकर जनता के वोट का अपमान किया जिसका बदला आगामी चुनाव में जनता देगी। 

वहीं, तोमर ने बताया कि ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के कारण कांग्रेस (Congress) के लोग अपने आप को जंजीरों से जकड़ा हुआ मानते थे लेकिन अब उनके चले जाने से आजाद महसूस कर रहे हैं और पार्टी में गुटबाजी थी वह भी भाजपा (BJP) में चली गई हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि उपचुनाव में जीत हासिल कर हम फिर सत्ता में वापसी करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button