सभी खबरें

केपी यादव को कमलनाथ के बाद मप्र कांग्रेस ने दी जन्मदिन की बधाई, सियासी गलियों में नई अटकलें तेज़

मध्यप्रदेश/भोपाल – हाल ही में 1 जनवरी को कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया का जन्मदिन था। इस दौरान कमलनाथ ने सिंधिया को बधाई नहीं दी थी। लेकिन ज्योतिरादित्य के कभी करीबी रहे कृष्णपाल सिंह यादव को कमलनाथ ने जन्मदिन बधाई देकर सियासी गलियों में नई अटकलें तेज कर दी हैं।

 

मध्यप्रदेश के गुना लोकसभा क्षेत्र के सांसद कृष्ण पाल सिंह यादव जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ।

ईश्वर से आपके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूँ।@DrKPSinghYadav

— Office Of Kamal Nath (@OfficeOfKNath) January 15, 2021

 

कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा- मध्यप्रदेश के गुना लोकसभा क्षेत्र के सांसद कृष्ण पाल सिंह यादव जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। ईश्वर से आपके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। इतना ही नहीं कमलनाथ ने फेसबुक पर भी बधाई का पोस्ट करा हैं। वहीं, कमलनाथ के बधाई संदेश में केपी यादव ने आभार प्रकट किया हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा- कमलनाथ जी शुभकामनाओं एवं स्नेहाशीष के लिए आपका सह्रदय आभार।

इसके अलावा मध्यप्रदेश कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट से भी सांसद कृष्ण पाल सिंह यादव को जन्मदिन की बधाई दी गई हैं। मप्र कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा की – गुना लोकसभा संसदीय क्षेत्र के सांसद श्री कृष्णपाल सिंह यादव जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं मंगलकामनाएँ।

 

गुना लोकसभा संसदीय क्षेत्र के सांसद श्री कृष्णपाल सिंह यादव जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं मंगलकामनाएँ।@DrKPSinghYadav pic.twitter.com/1FOEw4VpGD

— MP Congress (@INCMP) January 15, 2021

 

बता दे कि कृष्णपाल सिंह यादव 2019 के लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया को गुना-शिवपुरी संसदीय सीट से चुनाव हराकर संसद पहुंचे हैं।

सिंधिया और केपी यादव के बीच दूरियां

गुना-शिवपुरी से सांसद केपी यादव पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी थे। 2018 में मुंगावली विधानसभा उपचुनाव के दौरान उन्होंने टिकट मांगा था। लेकिन कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने पर केपी यादव ने बीजेपी का दामन थाम लिया था। केपी यादव चुनाव लड़े लेकिन कांग्रेस उम्मीदवार से चुनाव हार गए। लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने उन्हें फिर से गुना-शिवपुरी से टिकट दे दिया। इस बार केपी यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को चुनाव हरा दिया।

बहरहाल कमलनाथ और प्रदेश कांग्रेस दवारा दी गई बधाई के बाद बाद सियासी गलियों में अटकलें तेज हो गई हैं। कहा जा रहा है की आने वाले दिनों में कुछ सियासी उठापाठक देखने को मिल सकती हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button