सभी खबरें

Bihar : सुशासन बाबू का सुशासन हो रहा है फ़ैल, युवती को जलाकर मारा 

समस्तीपुर / खाईद जौहर – हैदराबाद के बाद अब बिहार से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया हैं। जहां एक युवती का अधजला शव मिला हैं। शव मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई हैं। बताया जा रहा है कि वारिसनगर थाना क्षेत्र की गोही पंचायत अंतर्गत देसरिया चौर स्थित तंबाकू के खेत के समीप स्थित सड़क पर इस युवती का अधजला शव मिला हैं। हालांकि शव की पहचान अब तक नहीं हो पाई हैं। 

खबरों के अनुसार, इस घटना की जानकारी एक महिला ने दी जो सुबह चार बजे चौर की ओर जा रही थी। इस दौरान वहां से आग की लपट देख ढंड में अलाव की आस से उस ओर गई। वहां शव जलता देख डरकर गांव की ओर भागी। इसके बाद उसने इसकी जानकारी अपने गांव में दी। लोगों ने इसकी जानकारी थाने को दी।

उधर, सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल की तलाशी ली। इस दौरान पुलिस को किसी भी प्रकार के कोई निशान नहीं मिले। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया युवती नवविवाहित तथा उम्र लगभग 20-22 वर्ष हैं। पुलिस का कहना है की अन्यत्र हत्या कर यहां जलाया गया हैं।   शव की पहचान नहीं हो पाई हैं। उसके हाथ में दुल्हन वाले कंगन व चूड़ियां भी हैं। पैर आलता से रंगे हुए हैं। पुलिस का कहना है कि इस मामले की हर एंगल से जांच की जा रहीं हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button