सभी खबरें

भोपाल-इंदौर के बाद अब इन जिलों में भी बढ़ाया गया "Lockdown"…जिला क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी का फ़ैसला

मध्यप्रदेश – मध्यप्रदेश में जारी कोरोना संक्रमण को देखते हर राज्य सरकार लगातार सख्त कदम उठा रही हैं। प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह लगातार जिलों के जिला क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी के संपर्क में बने हुए हैं। कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन का सहारा लिया जा रहा हैं।

वहीं, शिवराज सरकार ने इस संक्रमण को कम करने के लिए कई जिलों में लॉकडाउन को बढ़ा दिए हैं। राजधानी भोपाल सहित इंदौर और उज्जैन में लॉकडाउन बढ़ाने के बाद अब विदिशा, राजगढ़, रतलाम, बड़वानी और अलीराजपुर में भी 26 अप्रैल तक लॉकडाउन बढ़ा दिए गए हैं। जिलों के जिला क्राइसिस मैनेजमेंट कमिटी में चर्चा के बाद ही फैसला लिया गया हैं।

यानी राजगढ़ में 26 अप्रैल सुबह 6:00 बजे तक कोरोना कर्फ्यू को बढ़ा दिया गया हैं। वहीं, अलीराजपुर में 27 अप्रैल की सुबह तक कोरोना कर्फ्यू जारी रखा जाएगा। इस मामले में कलेक्टर सुरभि गुप्ता ने आदेश जारी कर दिए हैं।

बता दें कि मध्य प्रदेश में पूर्व में घोषित कोरोना कर्फ्यू की अवधि को 40 से अधिक जिलों में बढ़ा दिया गया हैं। सभी जिलों में जिला क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक में लॉकडाउन बढ़ाने का निर्णय लिया गया हैं।

इससे पहले राजधानी भोपाल सहित इंदौर और उज्जैन में 26 अप्रैल की सुबह 6:00 बजे तक कोरोना कर्फ्यू को बढ़ा दिया गया हैं। बता दे कि मध्य प्रदेश में लगातार बढ़े संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो रही हैं। जिसको देखते हुए प्रदेश के कई जिलों में लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button