ताज़ा खबरेंपॉलिटिकल डोज़

पार्टी से Suspend होने के बाद अब नवीन जिंदल ने दिया ये बड़ा बयान, नूपुर शर्मा बोली, ‘नो कमेंट’

नई दिल्ली : 26 जून टीवी न्यूज डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने वाली 37 साल की नूपुर शर्मा BJP की राष्ट्रीय प्रवक्ता थीं। इसके दूसरे दिन नूपुर शर्मा के विवादित बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट होने लगा। 10 दिन तक भारतीय जनता पार्टी की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई। वहीं, इसी मामलें में नवीन जिंदल भी सुर्खियों में आए थे। इधर, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बढ़ते विवाद को देखते हुए BJP ने 5 जून को इन दोनों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया और इनके बयानों से दूरी बना ली।

अब इस मामलें में नवीन जिंदल का बड़ा बयान सामने आया है, जबकि नूपुर शर्मा कुछ भी कहने से बचती हुई नज़र आ रहीं है।

नवीन जिंदल ने कहा कि कुछ लोगों ने हमारे देवी देवताओं के बारे में अपशब्द लिखे हैं। राम, कृष्ण, शिवलिंग, गायत्री देवी.. जैसे कई भगवानों के बारे गलत बातें बोली गईं, तो मैंने इसी के जवाब में अपनी टिप्पणी लिखी थी। पार्टी जब मुझसे पूछेगी तो मैं इसके बारे में बताऊंगा कि कैसे मुझे इस मामले में उकसाया गया। उन्होंने कहा कि पार्टी जो करेगी ठीक ही करेगी। पार्टी ने मुझे निकालने का फैसला देशहित में लिया है। देश के लिए मोदी और अमित शाह ने इतना कुछ किया है। देश के लिए पार्टी को अपनों का भी बलिदान देना होता है।

वहीं, दूसरी तरफ नूपुर शर्मा ने कुछ भी कहने से साफ़ इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मैंने अपना बयान सार्वजनिक कर दिया है। अब मुझे इस मसले पर कुछ नहीं कहना है। मैंने बिना किसी शर्त अपना बयान वापस ले लिया है। मुझे इसके अलावा कुछ नहीं कहना है ‘नो कमेंट’।

पहले और अब

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button