एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें बढ़ीं, पति अश्लील फिल्म बनाने के लिए हुए गिरफ्तार 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें बढ़ीं, पति अश्लील फिल्म बनाने के लिए हुए गिरफ्तार 

बॉलीवुड डेस्क :एक बार फिर बॉलीवुड में घमासान मच चुका है और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ट्विटर पर लगातार ट्रेंडिंग बनी हुई हैं, हम आपको बता दे की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बेहद लोकप्रिय और जाने माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का आरोप है।

सूत्रों के अनुसार राज कुंद्रा को आज (मंगलवार) सुबह 11 बजे पुलिस कोर्ट में पेश करेगी। इससे पहले कुंद्रा को सुबह 4.15 बजे जेजे अस्पताल से मुंबई कमिश्नर पुलिस के ऑफिस लाया गया था। उन्हें सुबह 4:00 बजे क्राइम ब्रांच दफ्तर से मुंबई के जेजे अस्पताल मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया था। 

क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा पर इसी साल फरवरी में केस दर्ज किया गया था। बता दे कि राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपए का निवेश किया था। 

वहीं, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी के फैंस में भी हलचल मच गयी है और रात से ही अजब गजब ट्वीट्स देखने को मिल रहे हैं | सोमवार रात 9 बजे राज कुंद्रा पूछताछ के लिए मुंबई के भायखला स्थित क्राइम ब्रांच दफ्तर पहुंचे थे। इसके बाद सोमवार रात करीब 11:00 बजे 2 घंटे की पूछताछ के बाद राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने गिरफ्तार कर लिया।