Raisen : दो सगे भाईयों कि मौत के बाद, अस्पताल को ज़ारी हुआ कारण बताओ नोटिस

चिकित्सा अधिकारी जिला चिकित्सालय रायसेन (प्राइवेट मॉ शीला देवी अस्पताल रायसेन) को कलेक्टर रायसेन उमाशंकर भार्गव ने कारण बताओ नोटिस ज़ारी किया है। 17 अप्रैल को शीला देवी अस्पताल मे अमित अग्रवाल का ईलाज किया गया था , उसके बाद उसे भोपाल भेज दिया गया था जहां अमित अग्रवाल की हमीदिया अस्पताल भोपाल मे 24 अप्रैल को ईलाज के दौरान मौत हुई थी।
इस कारण बताओ नोटिस का 24 घंटे मे जबाब देना होगा। 

रायसेन में दो सगे भाईयों अमित और सुमितकि कोरोना वायरस संक्रमण के चलते मौत हो गई थी। अमित को पहले यहाँ लाया गया था जहां उसे प्रॉपर इलाज़ नहीं मिला। जिसके बाद दोनों सगे भाइयों को 22 अप्रैल और 23 अप्रैल को भोपाल रेफ़र किया गया था। इसके बाद से दोनों के तबियत में कोई सुधार नहीं आया। और एक के बाद दोनों भाईयों कि मौत हो गई। इसके बाद रायसेन में कोरोना मरीजो की संख्या 27 हो गई है। 

पत्नी भी निकली कोरोना संक्रमित 

रविवार को कोरोना संक्रमित सुमित अग्रवाल कि मौत हो गई थी अब खबर आ रही है कि मृत सुमित अग्रवाल की मौत के बाद उसकी पत्नी रानू अग्रवाल भी कोरोना पॉजिटिव है। हमीदिया अस्पताल में सुमित की मौत हुई थी। सुमित की पत्नी रानू अग्रवाल को भोपाल के चिरायु अस्पताल में कराया गया है भर्ती रानू अग्रवाल की रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आने के बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजो का आंकड़ा 34 पर पहुंच गया। 

Exit mobile version