सभी खबरें

शिवपुरी : युवक ने विडियो बनाकर बताया कुछ लोगों ने पिलाया पेशाब और फिर कर ली आत्महत्या

शिवपुरी, गौतम कुमार 

शिवपुरी से मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक युवक को कुछ लोगों ने जबरदस्ती पहले तो मूत्र पिला दिया उसके बाद उस युवक ने शर्म से आत्महत्या कर ली। यह मामला शिवपुरी के अमोल थाने के अंतर्गत ग्राम बकरा सजोर का है। युवक के साथ लोगों ने मारपीट की और उसके बाद जबरदस्ती इसे मानव मूत्र पिला दिया गया।

शिवपुरी में एक युवक जिसका नाम विकास था उसके साथ 3 लोगों ने पानी भरने के विवाद को लेकर पहले मारपीट की और उसे लोटे में भरकर मूत्र पिला दिया। इसके बाद इस युवक ने इस मामले से आहत होकर अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले युवक ने अपना एक वीडियो भी बनाया है और एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें उसने साफ तौर पर बताया है कि उसकी मौत के लिए 3 लोग जिम्मेदार हैं। युवक का नाम विकास बताया जा रहा है जिसकी उम्र 19 वर्ष है और वह अभी बीएससी का छात्र है।

उसने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि हर दिन की तरह व पूजा करने के लिए पानी लेने हैंड पंप के पास गया था, जहां पर मौजूद तीन युवक मनोज कोली प्रियंका कोली व तारावती कोली के बर्तनों पर पानी गिराने को लेकर युवक का विवाद हो गया था। जिसके बाद तीनों युवकों ने मिलकर पहले विकास के साथ मारपीट की फिर विकास के लोटे में ही मूत्र भरकर उसे पिला दिया। इस घटना से ही शर्मसार होकर विकास ने इतना बड़ा कदम उठाया है। बहरहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनके गिरफ्तारी जल्द की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button