सभी खबरें

"महाराज" के आगे आते ही कहानी में आया नया मोड़, बढ़ी नए मंत्रियों की बेचैनी 

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार(Shivraj Cabinet Expansion) के बाद, एक हफ्ते से अधिक समय बीत चुका हैं, लेकिन अभी तक मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा नहीं हो पाया हैं। जिसको लेकर नए मंत्रियों में भी बेचैनी का दौर बढ़ने लगा हैं। कहा जा रहा है की बड़े विभागों को लेकर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Rajyasabha MP Jyotiraditya Scindia) और सीएम शिवराज (CM Shivraj) के बीच पेंच फसा हुआ हैं। यहीं कारण है की विभागों के बंटवारे में देरी हो रही हैं।

इधर, लगातार हो रही देरी के कारण भाजपा नेताओं (BJP Leaders) का सब्र भी धीरे धीरे टूटता नजर आ रहा हैं। वो लगातार विभाग बंटवारे में हो रही देरी के लिए सिंधिया (Scindia) को निशाना बना रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच कहानी को नया मोड़ देते हुए खुद “श्रीमंत” आगे आए हैं। वो सियासी सामंजस्य बनाने की कोशिश में लगे हैं। 

मिली जानकारी के मुताबिक सिंधिया ने बीजेपी पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्‌डा (BJP President JP Nadda) से बात की। करीबी सूत्रों की माने तो सिंधिया ने विभागों के बंटवारे पर उनसे बात की जहाँ ये संभव है कि शनिवार को विभागों का वितरण कर दिया जायेगा। बरहाल अब देखना दिलचस्प हो गया है की अगर शिनवार को बंटवारे होते है तो किस के पास कौन सा विभाग आता हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button