सभी खबरें

भोपाल : रोड हादसे में इकलौते बेटे और पिता की मौत, 5 किलोमीटर तक ट्रक के साथ घटिसती रही बाईक

 

लॉकडाउन और कोरोना वायरस न जाने और क्या क्या करवाएगा। कोरोना वायरस की वजह से पहले ही कई लोगों की जान जा चुकी है अब लॉकडाउन की वजह से भी लोगों की मौत हो रही है। ताजा मामला भोपाल बाईपास का है जहां एक पिता पुत्र बाइक पर सवार होकर कटारा हिल्स से गेहूं लेने जा रहे थे। लेकिन रास्ते में ही किसी ट्रक ने उनको इतनी जोरदार टक्कर मारी की दोनों की ही मौके पर मौत हो गई।

भोपाल के 11 मील बाईपास पर मंगलवार की शाम कोयले से भरे एक ट्रक ने एक बाइक पर सवार पिता और पुत्र को कुचल दिया। यहां तक कि हादसे के बाद गिरफ्तार होने के डर से ट्रक ड्राइवर ने ट्रक इतनी तेजी से भगाई कि ट्रक में फंसी हुई बाइक आगे 5 किलोमीटर तक उसी के साथ घसीटते हुए गई। बाद में थोड़ी दूर जाकर ड्राइवर ने हेल्पर की मदद से बाइक को निकाला और वहां से भाग खड़े हुए। बाद में ट्रक को सुखी सेवनिया में पुलिस चेकिंग के दौरान पकड़ा गया।

ससुराल से गुहं लेने गए थे 

मंगलवार की शाम तकरीबन 5:15 बजे यह एक्सीडेंट हुआ था। गोहरगंज के सिमराही के रहने वाले गोपीलाल चौधरी अपने बेटे के साथ अपने ससुराल रापड़िया जा रहे थे। सूत्रों की माने तो वह अपने ससुराल गेहूं लेने जा रहे थे। एक मोड़ पर मुड़ने के दौरान पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उनके बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिता-पुत्र दोनों बाइक से नीचे गिर गए और ट्रक के पहिए उनके ऊपर से गुजर गए लेकिन किसी तरह बाइक ट्रक के अगले हिस्से में फंस गई। इस हादसे में जहां दोनों पिता और पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई वहीं ट्रक ड्राइवर ने तक की स्पीड और बढ़ा दी। उसने यह भी नहीं देखा उसके ट्रक ने बाइक अभी तक फंसी हुई है बता दे कि मरने वाला पुत्र सुमित अपने घर का इकलौता बेटा था।

पुलिस वालों का कहना है कि ट्रक वाला सुखी सेवनिया के पास चेकिंग प्वाइंट तोड़कर विभाग गया था लेकिन उसके बाद वहां मौजूद एएसआई बलजीत सिंह ने पीछा करके ट्रक को रोका। ट्रक ड्राइवर का कहना है कि वह बिलासपुर से कोयला भरकर भोपाल के रास्ते मंदसौर जा रहा था और रापड़िया जोड़ के पास उसने ट्रक मोरी तो उसे बाइक नजर नहीं आई और गलती से इतना बड़ा हादसा हो गया। बहरहाल ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन दोनों से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button