सभी खबरें

मंत्री जीतू पटवारी ने किया दावा, झाबुआ का माहौल आएगा कांग्रेस के पक्ष में, जनता लगाएगी मुहर 

झाबुआ – मध्‍य प्रदेश में झाबुआ विधानसभा (Jhabua assembly) सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर कांग्रेस बीजेपी आमने सामने आ गई हैं। दोनों ही पक्ष अपने अपने उम्मीदवारों के लिए ज़ोरो शोरों से प्रचार कर रहे हैं। इसी बीच कमलनाथ सरकार के मंत्री जीतू पटवारी ने भी इसका मोर्चा संभल लिया हैं। मंत्री पटवारी भी झाबुआ उपचुनाव के लिए अपने उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया के लिए ज़ोरदार तरीके से वोट मांगे। 

मंत्री जीतू पटवारी ने झाबुआ विधानसभा के पिटोल-कुंदनपुर सेक्टर के गांवों में खाटला बैठक की। उन्‍होंने कांग्रेस उम्‍मीदवार कांतिलाल भूरिया (Kantilal Bhuria) के समर्थन में तूफानी जनसंपर्क किया। साथ ही अपने उम्मीदवार भूरिया की जीत का दावा भी कर दिया। 

जीतू पटवारी ने कमलनाथ सरकार का काम लोगों को बताते हुए पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगे। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि झाबुआ का माहौल कांग्रेस के पक्ष में हैं। उन्होंने आगे कहा कि कमलनाथ सरकार की उपलब्धियों पर जनता मुहर लगाएगी और झाबुआ उपचुनाव कांग्रेस बड़े अंतर से जीतेगी। 

बता दे कि इस चुनावी रैली के दौरान मंत्री पटवारी का एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिला। मंत्री पटवारी ने ग्रामीण क्षेत्रों में प्रचार के दौरान कभी बुलेट पर सवार हुए तो कहीं बैलगाड़ी चलाते नज़र आए तो किसी जगह हल थाम लिया। गौरतलब है कि झाबुआ उपचुनाव के लिए मतदान 21 अक्टूबर को होना हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button