सभी खबरें

IPL पर छाया Coronavirus का खतरा! क्या रद्द हो जाएगा टूर्नामेंट? सौरव गांगुली ने कही ये बात

खेल डेस्क – देश में कोरोनावायरस का खतरा तेज़ी के साथ बढ़ता जा रहा हैं। अब तक कोरोनावायरस के 31 लोग इससे संक्रमित पाए गए हैं। दुनिया भर में इससे 3300 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 85 देशों में 1 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं। 

वहीं, इस बढ़ते कोरोनावायरस को देखते हुए कई बड़े आयोजनों को रद्द किया जा चूका हैं। अब इस वायरस का खतरा आईपीएल पर भी मंडराता हुआ नज़र आ रहा हैं। दरअसल, टूर्नामेंट 29 मार्च से से मुंबई में शुरू हो रहा है। पहला मुकाबला मुंबई और चेन्नई के बीच होना हैं। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस टूर्नामेंट को भी रद्द किया जा सकता हैं। 

हालांकि, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दावा किया कि कोरोनावायरस के बावजूद आईपीएल तय कार्यक्रम के मुताबिक ही होगा। उनका कहना है कि इस वायरस से निपटने के लिए हर तैयारी की जाएगी। 

उन्होंने कहा कि हर देश में क्रिकेट खेली जा रही हैं। इंग्लैंड की टीम श्रीलंका में हैं, जबकि कुछ दिनों बाद दक्षिण अफ्रीका भारत आ रही हैं। इंग्लिश काउंटी की टीमें भी अलग-अलग देशों में खेलने जा रही हैं। आईपीएल को लेकर किसी तरह की परेशानी नहीं हैं। 

गांगुली ने कहा कि खिलाड़ी, मैच ऑफिशियल्स और फैन्स इससे प्रभावित न हों, इसके लिए हर तरह के उपाय किए जा रहे हैं। इस पर मेडिकल टीम काम कर रही हैं। वो हमें जो भी सुझाव देगी, उस पर अमल किया जाएगा। हम हर तरह की एहतियात बरतेंगे। हमारी मेडिकल टीम अभी से संबंधित अस्पतालों के सम्पर्क में हैं। ताकि सभी जरूरी चीजें उपलब्ध हों। 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button