राहुल गांधी और कमलनाथ के खिलाफ दर्ज होगी FIR? धोखाधड़ी का है मामला…!

मध्यप्रदेश/इटारसी – कोरोना संकटकाल (Corona Crisis) के बीच मध्यप्रदेश में सियासी घमासान थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। मामला मध्यप्रदेश के इटारसी  (Itarsi) से सामने आया है जहां किसानों (Farmers) ने आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए थाना प्रभारी को आवेदन दिया।

क्या है मामला

दरअसल, साल 2018 में हुए विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Election) में कांग्रेस (Congress) ने प्रचार के दौरान और सत्ता में आने से पहले ये वादा किया था कि कांग्रेस की सरकार बनते ही प्रदेश के किसानों का 2 लाख रुपए तक का कर्ज तुरंत माफ कर दिया जाएगा। बता दे कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने विधानसभा चुनाव से पहले किसान कर्ज़माफी को लेकर काफी जोर दिया था।

हालांकि प्रदेश में मध्यप्रदेश में 15 महीने कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) तो रही लेकिन कुछ नहीं हुआ। इन दोनों नेताओं ने जो घोषणा की थी वह पूरी नहीं की। यही कारण है कि किसानों ने ऐसे झूठे नेताओं पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराने टीआई दिनेश सिंह चौहान (TI Dinesh Singh Chauhan) को आवेदन दिया हैं।

Exit mobile version