आखिर क्यों मुख्यमंत्री शिवराज ने कांग्रेस नेता अरुण यादव को दिया धन्यवाद, कही ये बात

आखिर क्यों मुख्यमंत्री शिवराज ने कांग्रेस नेता अरुण यादव को दिया धन्यवाद, कही ये बात

मध्यप्रदेश/भोपाल : सोमवार को मध्यप्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता अरुण यादव ने लोगों से वैक्सीनेशन के महाअभियान में वैक्सीन लगवाने की अपील की। स्थानीय भाषा में अपील करते हुए अरुण यादव ने ट्वीट किया – आप सभी प्रदेशवासियों से अपील करता हूँ कि कल महा टीकाकरण अभियान में टीका अवश्य रूप से लगवाएं, इसमें कोई दिक्कत एवं परेशानी नही है । “भाई लोग ण होण टीको लगाड़ लिजो ऐका म कई दिक़्क़त नी हाई” ।

अरुण यादव के इस ट्वीट पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अरुण यादव को धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री शिवराज ने अरुण यादव के ट्वीट को अपने ट्विटर हैंडिल पर शेयर करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया और लिखा – वैक्सीनेशन महाअभियान का समर्थन करने और नागरिकों को टीकाकरण हेतु प्रेरित करने के लिए आपका धन्यवाद। सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को इसी तरह आगे आकर समाज में जागरुकता फैलाना है और मध्यप्रदेश को सुरक्षित बनाना हैं।

दरअसल अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर 21 जून से मध्यप्रदेश में वैक्सीनेशन का महाअभियान शुरू हुआ हैं। सोमवार को प्रदेश में 7000 वैक्सीनेशन सेंटर्स पर वैक्सीन लगाई गई। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अपनी कैबिनेट के साथियों सहित प्रदेश के सभी नागरिकों से एक दूसरे को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करने की अपील भी की।