पुलवामा हमले की पहली बरसी पर राहुल गाँधी ने ऐसा क्या बोल दिया जिससे बीजेपी नेता ने कहा "शर्म करो"

नई दिल्ली / गरिमा श्रीवास्तव :- पुलवामा हमले को आज के दिन पूरे एक साल हो गए। पूरे देश में ग़म का माहौल पसरा है। आज के दिन भारत माँ के 44 सुपुत्र वीर नौजवान शहीद हो गए थे। पिछले एक दशक के दौरान सुरक्षाबलों पर हुआ यह सबसे बड़ा हादसा था। माँ के बेटे नहीं रहे, सुहागन का सुहाग उजड़ गया,बच्चों ने पिता को खो दिया। इसी बीच राहुल गाँधी ने पुलवामा अटैक को लेकर सरकार पर तंज कसने के लिए एक ट्वीट किया। जिसमे उन्होंने लिखा कि पुलवामा हमले से किसका फायदा हुआ ? जाँच का क्या परिणाम निकला ?भाजपा सरकार ने किसे सुरक्षा चूक के लिए ज़िम्मेदार ठहराया है।

 

उनके इस ट्वीट को लेकर कपिल मिश्रा ने उनपर पलटवार किया है। कपिल मिश्रा भाजपा नेता हैं उन्होंने राहुल की ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा कि “शर्म करो राहुल गाँधी” पूछते हो पुलवामा हमले से किसका फायदा हुआ ?'अगर देश ने पूछ लिया कि इंदिरा – राजीव की हत्या से किसका फायदा हुआ तो क्या बोलोगे ?इतनी घटिया राजनीति मत करो, शर्म करो'   

एक  देश में मातम पसरा वहीं आज भी दिग्गज नेता एक दूसरे पर तंज कस्ते नज़र आ रहे हैं। माँ की गोद सूनी हो गई थी पर यहाँ तो राजनीति खेल शहीदों  की शहादत पर खेला जा रहा है।

 

 

 

Exit mobile version